‘AAP के पाप धोते-धोते यमुना भी मैली हो गई’- मीनाक्षी लेखी

एमसीडी चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और बीजेपी दोनों पार्टियां एकदूसरे पर हमलावर है। बीजेपी ने कहा कि आप लगातार धोखा देने का काम कर रही है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। आप और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बीते दिन आप ने बीजेपी पर कई हमले बोले थे तो आज बीजेपी ने फिर एक बार आम आदमी पार्टी को आड़े हाथ लिया है। केंद्रीय राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आप के पाप धोते-धोते यमुना भी मैली हो गई है। सत्येंद्र जैन का जिक्र करते हुए बीजेपी ने कहा कि जेल में होने के बाद भी मंत्री पद से नहीं हटाया गया है। जेल में मसाज से लेकर पैक्ड फूड की सेवा दी जा रही है।

बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। पार्टी का कहना है कि AAP लगातार धोखा देने का काम कर रही है। जेल में होने के बाद भी सत्येंद्र जैन को पद से नहीं हटाया गया है। यहां तक की पोक्सो के केस में अंदर व्यक्ति उनका नजदीकी बन गया है। ऐसे लोग राजनीति को बदनाम हैं। आम आदमी पार्टी ने लगातार धोखा देने का काम किया है। एक्साइज घोटाला हो, क्लासरूम घोटाला हो सभी में आप का हाथ रहा है।

‘दिल्ली उगाही का जरिए’

बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि आप के मुखिया दिल्ली को उगाही का जरिए मानते हैं और दिल्ली के पैसे से देश भर में प्रचार करते हैं। नेता में सय्यम और शालीनता होनी चाहिए, लेकिन आप के नेताओं में नहीं है। आम आदमी पार्टी के मुखिया खुद को ईमानदारी के सर्टिफिकेट बांट रहे हैं पर असलियत में जनता कट्टर भ्रष्ट केजरीवाल की सच्चाई जान चुकी है।

ये भी पढ़े

युवक का गला रेतकर की हत्या, मृतक की पत्नी व उसका एक साथी गिरफ्तार

आप ने बीजेपी पर साधा था निशाना

इससे पहले गोपाल राय ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि भाजपा का नारा है “बदनाम किया है, बदनाम करेंगे। इसलिए हमें वोट दो.” वहीं, केजरीवाल का नारा है “काम किया है, काम करेंगे. इसलिए हमें वोट दो.” उन्होंने कहा कि अमित शाह जब गुजरात की जेल में बंद थे तब स्पेशल जेल बनाई गई थी। सीबीआई के रिकॉर्ड में है कि इतिहास में ऐसा स्पेशल ट्रीटमेंट किसी को नहीं मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button