विलेन 2 ने अबतब कमाए इतने करोड़, जानिये क्या इन फिल्म को दे पाएगी टक्कर

बॉक्स ऑफिस पर अच्छे आंकड़ों से शुरुआत करने वाली Ek Villain returns का आंकड़ा लगातार गिरता ही जा रहा है। रिलीज के सांतवे दिन विलेन 2 का डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर क्या कलेक्शन रहा? आइए जानते हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मोहित सुरी निर्देशित फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में गिरावट जारी है। बॉक्स ऑफिस पर अच्छे आंकड़ों से शुरुआत करने वाली Ek Villain returns का आंकड़ा लगातार गिरता ही जा रहा है। रिलीज के सांतवे दिन विलेन 2 का डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर क्या कलेक्शन रहा? आइए जानते हैं।

विलने 2 के लिए सिनेमाघरों में अब No show?

बॉक्स ऑफिस पर विलेन 2 के खराब प्रदर्शन की वजह ये नहीं कि दर्शकों में इस फिल्म को लेकर क्रेज नहीं था। फिल्म को अच्छी ओपनिंग तो मिली लेकिन दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही। फिल्म की मल्टीस्टारर कास्ट दर्शकों को सिनेमाघरों तक तो खींच लाई लेकिन बिना सर पैर की कहानी ने मजा किरकरा कर दिया। अब बात करते हैँ कमाई की, फिल्म के रिलीज के 7वें दिन तो कमाई का ग्राफ सबसे नीचते स्तर पर चला गया। फिल्म महज 1.25-1.75 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर सिमट गई। कमाई के आंकड़ों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि विलेन 2 के लिए थिएटर्स में अब ‘नो श‘ जैसा ही हाल नजर आ रहा है।

Villain 2 ने अब तक कमाए इतने करोड़

Villain 2 के रिलीज वीकेंड की कमाई की तुलना अगर इस हफ्ते से की जाए तो इन आंकड़ों में 50 प्रतिशत गिरावट देखने को मिली। 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग कर फिल्म सोमवार की कमाई महज 3 करोड़ ही रह गई। रिलीज के सांतवें दिन फिल्म की कमाई 1.25-1.75 करोड़ रुपये है। इस तरह 7 दिनों में ये फिल्म 31 करोड़ रुपये की कमाई ही कर पाई है। फिल्म के लिए कमाई का दूसरा हफ्ता ही बचा है। क्योंकि तीसरे हफ्ते में आमिर कुमार की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन रिलीज होने जा रही है। तीसरे हफ्ते विलेन 2 को शोज मिल पाना मुश्किल है। इस तरह से यहां ये कहना गलत नहीं है कि विलेन 2 का लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 40 करोड़ रुपये के आसपास ही हो पाएगा। जानें अब तक विलेन 2 की कमाई
पहला दिन- 7.05 करोड़ ₹
दूसरा दिन- 7.47 करोड़ ₹
तीसरा दिन- 9.02 करोड़ ₹
चौथा दिन- 2.50-3.50 करोड़ ₹
पांचवा दिन- 2.50 करोड़ ₹
छठा दिन- 2.10 करोड़ ₹
सातवां दिन- 1.25-1.75 करोड़ ₹
अबतक कुल कमाई- 31 करोड़ ₹

UK बॉक्स ऑफिस पर ‘विलेन 2‘ की करोड़ों में कमाई

अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ देशभर में कुछ खास कमाल दिखाने में चाहे असफल रही है लेकिन इस फिल्म को यूके के दर्शकों से पॉजिटिव रिसपॉन्स मिला है। आपको बात दें फर्स्ट वीकेंड पर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने यूके बॉक्स ऑफिस पर £130 हजार यानी कि करीब 1 करोड़ 26 लाख से ज्यादा की कमाई दर्ज करवाई है।

इसके अलावा सोमवार को भी फिल्म को अच्छी खासी ऑडियंस मिली है। Boxofficeindia की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को यूके बॉक्स ऑफिस में करीब £30 हजार यानि कि 28-29 लाख रुपये की कमाई की। यूके में रिलीज के चौथे दिन फिल्म की कमाई में 25 प्रतिशत गिरावट आई। इस तरह से फिल्म ने महज चार दिनों में £159 हजार यानि 1 करोड़ 55 लाख से ज्यादा की कलेक्शन कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button