विकी कौशल ने कटरीना कैफ संग मनाया अपना 34वां बर्थडे, देखें तस्वीरें

विकी कौशल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विकी कौशल और कटरीना कैफ को केक कटिंग सेरिमनी सेलिब्रेट करते देखा जा सकता है। उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

स्टार एक्सप्रस

डेस्क. विकी कौशल ने हाल ही में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद विकी कौशल का ये पहला बर्थडे था। इस खास मौके पर वह अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ न्यूयॉर्क में थे और उन्होंने ये पूरा दिन बहुत खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। विकी कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी वो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह कटरीना कैफ के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

सामने आईं बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विकी कौशल ने हर्ट और हगिंग इमोजी बनाया है और लिखा, ‘अपने फेवरिट लोगों के साथ न्यू ईयर में झूल रहा हूं। मेरा दिल बहुत सारी खुशी और आभार से तृप्त हो गया है। सभी का शुक्रिया मुझे इतना सारा प्यार और शुभकामनाएं भेजने के लिए। प्यार प्यार और बहुत सारा प्यार।’ शेयर किए जाने के कुछ ही देर में ये फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं।

यूं हुई विकी की केक कटिंग सेरिमनी

पहली तस्वीर में विकी कौशल झूले में बैठकर रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विकी कौशल और कटरीना कैफ को केक कटिंग सेरिमनी सेलिब्रेट करते देखा जा सकता है। वीडियो में विकी कौशल केक के सामने बैठे हैं और सभी लोग उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। कटरीना इस वीडियो में काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

कटरीना ने अरेंज किया कैंडल लाइट डिनर

इसके बाद की तस्वीरों में विकी कौशल को उस जगह की लोकेशन और डेकोरेशन दिखाई गई है जहां पर विकी का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। कटरीना कैफ ने विकी कौशल के लिए कैंडल लाइट डिनर का इंतजाम किया था। एक फोटो में उन सभी लोगों को एक साथ भी देखा जा सकता है जो विकी कौशल की केक कटिंग सेरिमनी में उनके साथ मौजूद रहे। तस्वीरों पर फैंस और शुभचिंतक उन्हें जमकर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button