उर्फी जावेद ने पहनी ‘नाखून’ से बनी ड्रेस, देखें वायरल वीडियो

अपने फैशन सेंस से तहलका मचाने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने अब नाखून से बनी ड्रेस पहनकर लोगों को हैरान कर दिया है। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ‘मेरी दुर्गा’ और ‘बेपनाह’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अब अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि, उर्फी जावेद के फैशन सेंस को इस दुनिया में कोई भी टक्कर नहीं दे सकता है। जिस तरह की ड्रेसेस उर्फी जावेद बनाती हैं और पहनती हैं, उसका कोई जवाब नहीं है। 2022 के जाते-जाते उर्फी ने अपनी नई ड्रेस से हर किसी को चौंका दिया है।

उर्फी जावेद सिर्फ कपड़ों से ड्रेस नहीं बनाती हैं, बल्कि वह वेस्ट चीजों को ही अपना ‘आउटफिट ऑफ द डे’ बना देती हैं. एक्ट्रेस साइकिल की चेन, सुई, कांच के टुकड़े, मोबाइल, सिम और कोल्ड ड्रिंक कैन की ढक्कन के बाद अब नाखून की ड्रेस पहनी नजर आई हैं। जी हां, नाखून की ड्रेस. यकीनन आप ये पढ़कर हैरान हो गए होंगे, लेकिन ये उर्फी हैं जो कुछ भी कर सकती हैं।

ये भी पढ़े

न्यू ईयर पार्टी में उर्फी ने पहनी ये टॉपलेस ड्रेस, देखें वीडियो

उर्फी जावेद ने पहनी नाखून से बनी ड्रेस

उर्फी जावेद ने अपने नए लुक की झलक ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई है। वीडियो में एक्ट्रेस नाखून की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. उन्होंने नाखुन से अपर क्रॉप टॉप और स्कर्ट बनाकर पहनी है। यही नहीं, उन्होंने नाखूनों से चोकर बना दिया है। पर्पल नेल्स में उनकी ये ड्रेस देख सभी हैरान हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओपन हेयर से पूरा किया. मेकअप के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड पिंक और ब्लश चीक्स का इस्तेमाल किया है।

उर्फी जावेद ने खुद को दिया अवॉर्ड

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद को ‘अवॉर्ड’ दिया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “2022 की सबसे खराब ड्रेस, सबसे वल्गर, सबसे बेशर्म, सबसे ज्यादा नापसंद करने वाली इंसान उर्फी जावेद है.” उर्फी जावेद के इस अतरंगी अवतार को देख कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। जबकि हमेशा की तरह उनकी आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button