नगर विकास मंत्री ने दीप प्रज्जवलित कर किया होली मिलन समारोह का शुभारंभ

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

रायबरेली। रविवार को शहर के पैराडाइज होटल में साहू समाज द्वारा होली मिलन व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर विकास मंत्री राकेश राठौर ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। पूर्व जिला पंचायत सदस्य व भाजपा नेता प्रभात साहू ने मुख्य अतिथि का स्वागत चांदी का मुकुट पहना कर किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में साहू समाज सहित अन्य क्षेत्रीय गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी रंगोत्सव पर्व होली के पश्चात साहू समाज द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन शहर स्थित पैराडाइज होटल में किया गया।साहू समाज के लोगों ने जिलाध्यक्ष संतोष साहू की अगुवाई में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर विकास मंत्री राकेश राठौर, भाजपा नेता प्रभात साहू व रमाशंकर साहू लखनऊ का 51 किलो की फूलों की माला से जोरदार स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री राठौर ने कहा कि सौहार्दपूर्ण वातावरण में ऐसे कार्यक्रम समाज को संगठित करने का काम करते हैं। होली पर्व पर द्वेष भावना को भुलाकर एक होने का दिन है। संगठित समाज विकास की सीढ़ी है। वहीं भाजपा नेता प्रभात साहू ने अपने संबोधन में कहा कि समाज के साथ रहने के अलावा हर सुख दुःख में मेरी उपस्थिति रहेगी।

समाज को आगे बढ़ाने व संगठित करने के लिए मैं निरंतर प्रयास करता रहूंगा। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। इस मौके पर निर्वतमान चेयरमैन सरला साहू,एन एस पी एस के प्रबंधक शशिकांत शर्मा, हरीशंकर साहू, राजाराम मास्टर, पंकज मुरारका, सौरभ गुप्ता , पियूष साहू, बृजेश साहू,शुभम साहू, वीरेंद्र साहू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button