भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष की पत्नी का अनोखा सेलिब्रेशन

पति की बर्थ डे पर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन पर 50 KM तक की साइकिलिंग

स्टार एक्सप्रेस / गुलफाम अहमद

सुल्तानपुरl गोमती हॉस्पिटल के निदेशक एवं भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा का बुधवार को जन्मदिन था। इस मौके पर पत्नी पल्लवी वर्मा समेत गोमती हॉस्पिटल स्टॉफ ने कूरेभार पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के सर्विस लेन पर 50 किमी साइकिल चलाकर डॉ वर्मा के उत्तम स्वास्थ्य के साथ लम्बी आयु की कामना की।

और भी 25 लोगों ने साइकिलिंग की साइकिलिंग कार्यक्रम में डॉक्टर वर्मा एवं पल्लवी वर्मा सहित गोमती हॉस्पिटल परिवार के 25 लोगों ने पार्टिसिपेट किया था। गोमती अस्पताल के निदेशक डॉ आए वर्मा ने अपने जन्मदिन पर साइकिलिंग करने के बाद संदेश देते हुए कहा स्वस्थ भारत के लिए हेल्‍दी आदतों को अपनाना जरूरी है। उन्होंने कहा साइकिल चलाना ऐसी ही एक हेल्दी आदत है।

ये भी पढ़े

ट्रैक्टर समेत कंक्रीट मिक्सर मशीन की वैन से टक्कर, वैन सवार गंभीर रूप से घायल

जिससे एक साथ पूरे शरीर का व्‍यायाम होता है। उन्होंने कहा योग,एक्सरसाइज की तरह साइकिलिंग करना एक अच्छा शारीरिक व्यायाम है।स्वस्थ्य नागरिक बनकर राष्ट्र की कर सकेंगे सेवा इससे दिल और फेफड़े दोनों स्वस्थ रहते हैं.उन्होंने कहा हेल्दी आदतों के माध्यम से हम एक स्वस्थ्य नागरिक बनकर राष्ट्र की सेवा कर सकेंगे। 7 वर्षीय आरुष ने भी 6 किलोमीटर साइकिल चलाया।

Also Read-

जिलाधिकारी द्वारा धान क्रय केन्द्र जयसिंहपुर का किया गया आकस्मिक निरीक्षण।

कार्यक्रम में लालजी, डॉ सुमीत, आर्ट ऑफ लिविंग के प्रशिक्षक समीर, राहुल, इंद्रजीत, प्रखर ,आकाश ,संतोष, दिलीप,महेश,विनोद ,अंकित ,सौम्या ,नेहा, सुनीता ,विनय, सुरभित, अंबर, अभिषेक देवमणि तिवारी सहित दर्जनों लोग ने प्रतिभाग किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button