स्कूल के क्लासरूम में दो लड़कियों के बीच चले लात घूसे, देखें वायरल वीडिये

वीडियो में देखेंगे कि क्लास में दो लड़कियां जुबानी जंग लड़ते हुए एक दूसरे को पीटने लगती हैं जबकि क्लास में मौजूद अन्य छात्राएं बीच बचाव करती हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. स्कूल की जब बात आती है तो मन में शिक्षा के मंदिर की एक छवि उभर आती है जहां छात्र शिक्षा ग्रहण कर अच्छे इंसान के रूप में अपनी पहचान बनाते हैं। हालांकि ये वीडियो आपकी कल्पना से बिलकुल परे है क्योंकि इसमें दो छात्राओं ने अपनी क्लास को जंग के मैदान में तब्दील कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए इस वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़कियां किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गईं और एक-दूसरे पर चिल्लाने लगने हैं। मुंह जुबानी लड़ते लड़ते ये लड़ाई हाथापाई में बदल जाती है और इन दोनों लड़कियों को एक दूसरे को मारते और बाल खींचते हुए देखा जा सकता है। लड़कियों को इस तरह लड़ता देख अन्य लड़कियां उन्हें रोकने का प्रयास करती वीडियो में नजर आती हैं।

छात्रों का हुआ खूब मनोरंजन

वीडियो में आपने आगे देखा कि कैसे ये लड़कियां एक-दूसरे को पीटने और बाल खींचते रहने में तुली हुई हैं। यहां तक कि टीचर के क्लास में आने के बावजूद दोनों एक दूसरे को पीटती रहती हैं। इस बीच कक्षा में मौजूद छात्र इस पूरे नाटक पर हँसते हुए बहुत अच्छा समय बिताते हैं। आप उनमें से एक छात्र को हंसते हुए वीडियो में देख सकते हैं।

वायरल हुई इनकी फाइट

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज bhutni_ke_memes पर अपलोड किया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है। यूजर्स ने इस कैटफाइट का खूब लुफ्त उठाया और हंसी के इमोजी के साथ ढेर सारे कॉमेंट भी किए एक यूजर ने लिखा, ‘बेस्ट एंटरटेनिंग विजुअल ट्रीट😜😜😜 गर्ल्स फाइट’ एक अन्य ने टिप्पणी की, “लड़के की खुशी तो देखो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button