वार्ड 15 में पतंग और कमल के बीच कड़ा मुकाबला

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

 

रायबरेली। नगर पालिका क्षेत्र के अति पिछड़ा क्षेत्रों में या यूं कहें नवाबाद कॉलोनी के रूप में जाना जाने वाला बहराना वार्ड नंबर 15 में विकास के तमाम कार्यों में पिछड़ा क्षेत्र माना जाता है और यह क्षेत्र जलमग्न क्षेत्र भी कहा जा सकता है। क्योंकि अक्सर बारिश के महीनों में यहां जलभराव एक बड़ी समस्या के रूप में देखा जाता है ।

इस बार नगर पालिका के चुनाव में सभासद पद के प्रत्याशियों ने क्षेत्र के विकास की नई रूपरेखा बनाई है और यहां पर मिली-जुली आबादी है। वार्ड नंबर 15 में 6 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। सबके अपने-अपने दावे हैं और सब अपनी अपनी चुनावी जीत हार का गुणा गणित लगा रहे हैं।लेकिन आम जनमानस का रुख इस बार दो प्रत्याशियों पर केंद्रित है।

एम आई एम आई एम के प्रत्याशी सुफियान अहमद भारतीय जनता पार्टी के मनीष कुमार सोनकर के बीच ही कड़ा मुकाबला दिख रहा है इन्हीं दोनों प्रत्याशियों ने वार्ड नंबर 15 में डोर टू डोर लोगों से जनसंपर्क कर रखा है और जनता जनार्दन भी इन्हीं दोनों पर भरोसा कर रही है।अब जनसमर्थन किसको मिल रहा है ज्यादा यह कहना अभी जल्दबाजी होगी। लेकिन दोनों के बीच कांटे की टक्कर बरकरार है देखना यह है कि या चुनाव क्षेत्र के विकास में किसको अपना सारथी बनाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button