सुलतानपुर: आज की बड़ी खबरें पढ़ें मात्र दो मिनट में…

  • सुलतानपुर: जन अधिकार पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न
  • राजकीय पालीटेक्निक कनौरा में टैबलेट का किया गया वितरण
  • सुलतानपुर : नारद जयन्ती पर संगोष्ठी का किया जाएगा आयोजन
  • तन झुलसाती धूप में भी गोमती मित्रों ने निभाया स्वच्छता धर्म

स्टार एक्सप्रेस/ संवाददाता

सुलतानपुर: जन अधिकार पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

जिला अध्यक्ष श्याम बहादुर मौर्य के साथ कई पदाधिकारी किए गए मनोनीत

Sultanpur. रविवार को मां भगवती मैरिज लाॅन उतुरी में जन अधिकार पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई। बैठक में श्याम बहादुर मौर्य को मनोनयन से जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया। उनके साथ ही कई अन्य पदों पर भी पदाधिकारियों को चयनित किया गया।

बैठक का शुभारंभ करते हुए मुख्य अतिथि व जन अधिकार पार्टी के मंडल अध्यक्ष प्रभुनाथ ने कहा कि जिला कार्यकारिणी के साथ-साथ बूथ स्तर के पदाधिकारियों का सहयोग बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि हम सभी गरीब कमजोर शोषित वर्गों को ध्यान में रखकर बाबू सिंह कुशवाहा के विचारों पर चलकर पार्टी को मजबूती प्रदान करना है तथा जनता में अपना विश्वास बढ़ाना है। साथ ही साथ आने वाले चुनाव में जन अधिकार पार्टी को मजबूत बनाना है।

 

 


राजकीय पालीटेक्निक कनौरा में टैबलेट का किया गया वितरण

Sultanpur. राजकीय पालीटेक्निक केनौरा में रविवार को टैबलेट वितरण एवं तकनीकि प्रदर्शनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री प्राविधिक शिक्षा आशीष पटेल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। उन्होंने मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलन व पुष्पार्चन कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

 

कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार की योजना के अंतर्गत विद्यार्थियों को टैबलेट का वितरण किया गया। छात्र छात्राओं का हौसला अफजाई करते हुए कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने कहा, तकनीकी शिक्षा संस्थानों में कैंपस प्लेसमेंट बढ़ाने का हम प्रयास करेंगें। इस दौरान विधायक सीताराम वर्मा भी मौजूद रहे।

 

ये भी पढ़ें : सुलतानपुर: शासन की मंशा पर पानी फेर रहे धम्मौर पावर हाउस के अवर अभियंता 

 

सुलतानपुर : नारद जयन्ती पर संगोष्ठी का किया जाएगा आयोजन

Sultanpur. मंगलवार को यानि 17 मई को आदि पत्रकार देवर्षि नारद जयंती के अवसर  पर पत्रकार सम्मान एवं आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में पत्रकारिता की भूमिका विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। यह कार्यक्रम दरियापुर ओवरब्रिज के नीचे स्थित दुल्हन मैरिज लॉन में सम्पन्न किया जाना प्रस्तावित है।

 

प्रचार विभाग के जिला प्रमुख एवं कार्यक्रम संयोजक शेषमणि त्रिपाठी ने बताया कि मासिक पत्रिका राष्ट्रधर्म के प्रबंधक डॉ पवन पुत्र बादल कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप उपस्थित रहेंगे। राणा प्रताप डिग्री कॉलेज के हिंदी विभागाध्यक्ष इंद्रमणि कुमार कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

 


तन झुलसाती धूप में भी गोमती मित्रों ने निभाया स्वच्छता धर्म

Sultanpur. इस वक्त की धूप और गर्मी किसे नहीं परेशान कर रही। गर्मी का तांडव लोगों को घरों में दुबके रहने को मजबूर कर दे रहा है। बावजूद इसके गोमती मित्रों को अपनी जिम्मेदारी का एहसास है, मां गोमती की स्वच्छता के प्रति समर्पण है।

 

धाम पहुंचने वालों को गंदगी का सामना ना करना पड़े इसका संकल्प है। इसीलिए गर्मी की परवाह न करते हुए भी प्रातः 06:00 बजे से 09:00 बजे तक लगातार श्रमदान करके गोमती मित्रों ने पूरे तट परिसर को साफ करते हुए सायंकाल मां गोमती की आरती में आने वाले श्रद्धालुओं को कोई दिक्कत ना हो इसके लिए तैयार कर दिया।

 

संरक्षक रतन कसौधन एवं प्रदेश अध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह मदन ने संयुक्त रूप से बताया की मौसम कितना भी प्रतिकूल क्यों ना हो गोमती मित्रों की स्वच्छता जागरूकता यात्रा रुकती नहीं है। मीडिया प्रभारी रमेश माहेश्वरी ने नागरिकों से करबद्ध प्रार्थना करते हुए कहा कि यथासंभव धाम पर गंदगी फैलाने से बचें। पूजन सामग्री कुंड में ही डालें।

 

श्रमदान में मुख्य रूप से सेनजीत कसौंधन दाऊ, दिनकर सिंह, मुन्ना पाठक, अजय प्रताप सिंह, रामेंद्र प्रताप सिंह राणा, रुद्रा विश्वदीप, जयनाथ, राम क्विंचल मौर्य, अजय वर्मा, संतोष सैनी, अनुज सिंह, सोनू सिंह, अर्जुन यादव, संतोष अग्रहरि, सागर सोनकर, आमोद सिंह, तेजस्व पांडेय समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button