मार्केट में आया Thomson का ये धांसू Smart TV, जानिये क्या होगी कीमत

फ्रेंच कंपनी थॉमसन 10 हजार रुपये से कम की कीमत में इंडियन यूजर्स के लिए शानदार स्मार्ट टीवी लाई है। इस टीवी की सेल 26 जून से शुरू होने वाली है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अगर आप कम बजट में बेस्ट फीचर वाले स्मार्ट टीवी (Smart TV) की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। फ्रेंच कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रैंड Thomson ने भारत में अपनी Alpha Series के नए स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्ट टीवी 32 इंच की साइज में आता है। टीवी की कीमत 9,999 रुपये है और इसकी सेल 26 जून से शुरू होगी। इसे आप ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

खास बात है कि इस टीवी को आप 10 पर्सेंट के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के लिए आपको SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। थॉमसन इस बजट स्मार्ट टीवी में कई शानदार फीचर ऑफर कर रहा है। इसमें दिए गए 30 वॉट के स्पीकर घर में सिनेमा हॉल जैसा फील कराने का दम रखते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

टीवी में कंपनी 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। बेजल लेस डिजाइन वाले इस टीवी में आपको 16:09 का आस्पेक्ट रेशियो और 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। कंपनी का यह टीवी 178 डिग्री के व्यूइंग ऐंगल के साथ आता है।

थॉमसन ने इस टीवी को 512MB रैम और 4जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। Linix ओएस पर काम करने वाले इस टीवी में प्रोसेसर के तौर पर क्वॉड-कोर A35x4 चिपसेट दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए टीवी में Mali G31 मौजूद है।

दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में 30 वॉट के दो बॉक्स स्पीकर दे रही है। ये स्पीकर सराउंड साउंड टेक्नॉलजी के साथ आते हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो टीवी में आपको 3HDMI और 2 USB पोर्ट के अलावा हेडफोन जैक भी मिलेगा। इस टीवी में आपको ओटीटी ऐप्स जैसे अमेजन प्राइम, सोनी लिव और जी5 इन-बिल्ट मिलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button