“देश की राष्ट्रपति पर कांग्रेस सांसद की ये टिप्पणी अत्यंत निंदनीय है- CM योगी

राष्ट्रपति को कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी द्वारा 'राष्ट्रपत्नी' कहे जाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी जमकर आलोचना की है।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहे जाने पर शुरू हुआ विवाद अब लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस विवाद में सीएम योगी आदित्यनाथ का भी बयान आया है। सीएम योगी ने कांग्रेस सांसद की इस टिप्पणी को अभद्र और निंदनीय बताया है।

सीएम योगी ने कहा, “देश की राष्ट्रपति पर कांग्रेस सांसद की ये टिप्पणी अत्यंत निंदनीय है। ये टिप्पणी भारत के संविधान और देश के मातृ शक्ति का भी अपमान है। ये टिप्पणी भारत के जनजातीय समाज का भी अपमान है। ये देश के सर्वोच्च का इस टिप्पणी से अपमान हुआ है.”

सीएम ने की निंदा

सीएम ने कहा, “इस टिप्पणी के लिए कांग्रेस सांसद और कांग्रेस पार्टी की निंदा करता हूं। अपने इस कृत्य के लिए उन्हें देशवासियों से मांफी मांगनी चाहिए। ये देश इस प्रकार की किसी भी टिप्पणी को कभी स्वीकार नहीं कर सकता है। कांग्रेस अपनी इस गलती से मुकर नहीं सकती है।

इससे पहले बुधवार को भी ये मामला लोकसभा और राज्यसभा में बीजेपी सांसदों द्वारा उठाया गया। इसको लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की जमकर आलोचना की बता दें कि मंगलवार को कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया ये बात करते हुए ये बयान दिया था।

Also read-

पांच जिलों के डीएम समेत 12 आईएएस अधिकारियों के तबादले…

अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “वह राष्ट्रपति से माफी मांगेंगे, लेकिन किसी और से नहीं। जब रिपोर्टर ने टोका तो मैं भीड़ में सुन नहीं पाया, चूक हुई है। तीन बार मैंने राष्ट्रपति कहा और एक बार राष्ट्रपत्नी निकल गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button