आ गई Mood चेक करने वाली ये धांसू Smartwatch, जानिये क्या है कीमत

Fitshot ने अपने पहले प्रोडक्ट फिटशॉट कनेक्ट स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ भारतीय बाजार में एंट्री की है। स्मार्टवॉच में 1.85 इंच का बड़ा डिस्प्ले और यह SoloSync टेक्नोलॉजी के साथ आती है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. Fitshot ने अपने पहले प्रोडक्ट फिटशॉट कनेक्ट स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ भारतीय बाजार में एंट्री की है। स्मार्टवॉच में 1.85 इंच का बड़ा डिस्प्ले और यह SoloSync टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जो भारत में पहली बार पेश की गई। वॉच की कीमत 3 हजार रुपये से भी कम है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर रक्षाबंधन (12 अगस्त 2022) को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। वॉच में कॉलिंग फीचर के साथ कई यूनिक फीचर्स हैं, जिसमें ‘Mood measurement’ भी शामिल है। चलिए डिटेल में बात करते हैं वॉच की कीमत और फीचर्स के बारे में…

स्मार्टवॉच में 2 गेम्स, 100+ वॉच फेस का सपोर्ट

स्मार्टवॉच में स्क्वायर डायल और 1.85 इंच कॉस्मिक डिस्प्ले, यह डिस्प्ले 240*280 रिजॉल्यूशन, 500 निट्स ब्राइटनेस, 60Hz रिफ्रेश रेट और 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। स्मार्टवॉच में चेंजेबल स्ट्रैप ऑप्शन भी मिलता है। कंपनी का कहना है कि वॉच स्टाइलिश होने के साथ ढेर सारे फीचर्स से भी लैस है, जिसमें कई कस्टमाइजेबल ऑप्शन, 3 मेनू ऑप्शन और 2 इनबिल्ट गेम्स, 100+ वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है। स्मार्टवॉच 100+ एक्टिविटी और एक्सरसाइज का सपोर्ट करने वाले मल्टी-स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट करती है।

वॉच में मिलेगा यूनिक ‘मूड मेजरमेंट’ फीचर

वॉट में हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, SpO2, स्लीप, ब्रीद रेट और प्रेशर रेट मॉनिटरिंग के साथ-साथ यूनिक ‘मूड मेजरमेंट’ से लैस है, जो स्मार्टवॉच को दिन के मूड वेलनेस को चेक करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच IP68 रेटिंग, डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के साथ आती है। भारत की पहली सोलोसिंक तकनीक से लैस यह स्मार्टवॉच कॉलिंग और ब्लूटूथ दोनों प्रकार के कामों के लिए सिंगल चिपसेट के साथ आती है जो एडवांस ब्लूटूथ कनेक्शन, ईजी पेयरिंग और कम बैटरी खपत सुनिश्चित करती है।

एक चार्ज में 7 दिन तक चलेगी

कंपनी का दावा है कि फिटशॉट कनेक्ट में 300mAh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलने का वादा करती है। अन्य फीचर्स में शामिल हैं – वॉयस असिस्टेंस, रिमोट कैमरा शटर, स्टॉपवॉच, अलार्म क्लॉक, रिमोट म्यूजिक प्लेयर कंट्रोल, टाइमर, टॉर्च, फाइंड फोन, सेडेंटरी रिमाइंडर, वेदर फोरकास्ट, फीमेल हेल्थ ट्रैकर जैसे धांसू फीचर्स शामिल हैं। स्मार्टवॉच हिंदी भाषा को भी सपोर्ट करती है।

कीमत और कलर की डिटेल

फिटशॉट कनेक्ट स्मार्टवॉच 2999/- रुपये की कीमत के साथ आती है। इसे ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button