धूम मचाने आ रहा ये 5G Smartphone, जानिये कीमत और फीचर्स

टेक्नो अपना प्रीमियम लुक वाला Tecno Camon 19 Pro 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। टेक्नो ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बजट स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर कंपनी Tecno भारत में अपना 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपना प्रीमियम लुक वाला Tecno Camon 19 Pro 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। टेक्नो ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल सटीक लॉन्च डेट और कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है।

Giznext ने सूत्रों का हवाला देते हुए अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कंपनी भारतीय बाजार में इसे अगले हफ्ते लॉन्च करेगा, हो सकता है रक्षाबंधन या फिर स्वतंत्रता दिवस के आसपास। बता दें कि Tecno Camon 19 Pro 5G, पिछले महीने अनाउंस किए गए रेगुलर और निओ वेरिएंट के बाद Camon 19 series में ब्रांड की तीसरी पेशकश होगी। टेक्नो कैमोन 19 प्रो 5G वैश्विक बाजारों में पहले से मौजूद है। कितनी होगी कीमत और क्या होगा खास, जानिए…

भारत में कितनी होगी कीमत?

फोन की कीमत के बारे में भी कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन चूंकि कैमॉन सीरीज विशेष रूप से बजट उपभोक्ताओं के लिए तैयार की गई है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह 20,000 रुपये से 25,000 रुपये प्राइस रेंज के भीतर लॉन्च हो सकता है। हालांकि, यह सिर्फ हमारी अटकलें हैं और लॉन्च होते ही Camon 19 Pro 5G की सटीक कीमत की पुष्टि की जाएगी। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि Camon 15 Pro 5G को किस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए बेचा जाएगा। लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि टेक्नो जल्द ही ऑफिशियल टीजर के माध्यम से इसकी भी जानकारी देगा।

Tecno Camon 19 Pro 5G के स्पेक्स (संभावित)

ट्विटर टीज़र के अनुसार, Tecno Camon 19 Pro 5G को 0.98mm के स्लिम बेज़ल के साथ आने के लिए टीज़ किया गया है। इसमें स्क्रीन के केंद्र में एक पंच-होल कटआउट है और वॉल्यूम रॉकर + पावर बटन डिवाइस के दाईं ओर स्थित हैं। डिवाइस में बॉक्सी फॉर्म फैक्टर है। बैक पैनल में ट्रेडिशनल दो राउंड कैमरा रिंग हैं। पहले वाले में नाइट मोड के साथ 64MP RGBW सेंसर है और दूसरी रिंग में दो लेंस हैं। हुड के तहत, Camon 19 Pro 5G को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर से लैस होने की पुष्टि की गई है जो 5G स्पोर्ट के साथ है।

ऊपर बताए डिटेल्स के अलावा, टीज़र फोन के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करता है। ग्लोबल वेरिएंट के अनुसार, हम उम्मीद कर सकते हैं कि Tecno Camon 19 Pro 5G 6.8-इंच LCD FHD+ डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज तक पैक कर सकता है। ग्लोबल वेरिएंट में 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पैक कर सकता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 OS पर चलता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button