रेलवे स्टेशन पर 3-4 घंटे की देरी से चल रहीं ये गाड़ियां, देखें पूरी लिस्ट

छत्तीसगढ़ में कोयला ढुलाई के कारण कई गाड़ियां देरी से चल रही हैं। एक तरफ जहां कई ट्रेनें रद्द हैं वहीं चलने वाली ट्रेनें भी अपने निर्धारित समय से 3-4 घंटे देरी से चल रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों की परेशानी बढ़ा दी है। पहले तो दो दर्जन से अधिक ट्रेनें अलग-अलग टाइम के लिए रद्द कर दी गई हैं। इसके बाद जो ट्रेन चल रही है वो भी अपने निर्धारित समय से 3-4 घंटे देरी से चल रही है। वहीं गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस 4 घंटे देरी से चल रही है, इससे यात्रियों को रेलवे स्टेशन पर घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। शनिवार देर रात 12:10 मिनट में गोंदिया से रायपुर पहुंचे वाली गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस 3 बजकर 20 मिनट पर पहुंची।

यात्री 11:30 बजे से रायपुर रेलवे स्टेशन में ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। ट्रेन आज शाम साढ़े 7 बजे वाराणसी पहुंचने वाली थी लेकिन अब ये ट्रेन रात साढ़े 10 बजे के आस-पास वाराणसी पहुंचने वाली है। ट्रेन में सफर करने वाले यात्री इससे परेशान हैं। यात्रियों का कहना है कि निर्धारित समय के अनुसार उन्होंने अपने टिकट बुक कराया था।

कोयला सप्लाई पटरी पर पैसेंजर की बजाय चल रही मालगाड़ी

गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस ही नहीं, कई और गाड़ियां देरी से चल रही है। इसमें अमरकंटक, शिवनाथ, छत्तीसगढ़, टाटा इतवारी और सारनाथ एक्सप्रेस भी कई घंटे देर चल रही है। बताया जा रहा है कि ये पैसेंजर ट्रेन बीते एक सप्ताह से इसी तरह देरी से चल रही है। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इधर रेलवे के अधिकारियों की तरफ से इसके पीछे स्पष्ट जवाब नहीं मिल रही है। बताया जा रहा है कि कोयला सप्लाई के लिए पैसेंजर ट्रेन से कहीं ज्यादा मालगाड़ी का पटरी पर दौड़ रही हैं।

ये भी पढ़े

दर्शक ने बनाया कैमरामैन का वीडियो, क्यूट गर्ल पर कर रहा था फोकस

कई ट्रेनें हो चुकी हैं कैंसिल

बीते कुछ महीनों से लगातार ट्रेनें कैंसिल हो रही हैं। इसमें छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 22 ट्रेन 24 अप्रैल से 23 मई तक रद्द की गई है। इसके बाद रेलवे ने 17 ट्रेन के करीब एक महीने के लिए रद्द की गई हैं। वहीं 22 से 23 मई तक के लिए आधा दर्जन ट्रेनें प्रभावित हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button