आ गए ये तगड़े Google के Buds, 5min के चार्ज पर चलेंगे 1 घंटे

Google Pixel Buds Pro उन प्रोडक्ट में से एक है जिनका लॉन्च Google I/O 2022 डेवलपर्स सम्मेलन में किया गया है। यह Apple AirPods Pro और Samsung Galaxy Buds Pro को टक्कर देने आने वाला ऑडियो प्रोडक्ट है।

स्टार एक्सप्रेस 

डेस्क. Google Pixel Buds Pro उन प्रोडक्ट में से एक है जिनका लॉन्च Google I/O 2022 डेवलपर्स सम्मेलन में किया गया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह Apple AirPods Pro और Samsung Galaxy Buds Pro को टक्कर देने आने वाला एक प्रीमियम ऑडियो प्रोडक्ट है। इसका एक प्रमुख आकर्षण यह है कि यह एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (एएनसी) के साथ आने वाला Google का पहला ईयरबड है। आइए जानते हैं Google Pixel Buds Pro के फीचर्स और कीमत के बारे में सबकुछ

Google Pixel Buds Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Pixel Buds Pro, Pixel Buds की तरह दिखता है, जिसकी शुरुआत 2020 में हुई थी। अंदर की तरफ, इसमें एक कस्टम-मेड सिक्स-कोर ऑडियो प्रोसेसर है जो कस्टम ड्राइवरों के माध्यम से ध्वनि उत्पन्न करने के लिए Google एल्गोरिदम के साथ काम करता है।

ईयरबड्स इन-ईयर डिज़ाइन को स्पोर्ट करते हैं और सिलिकॉन टिप्स से लैस हैं। बड्स प्रो के रिटेल पैकेज में तीन अलग-अलग साइज के ईयर टिप्स शामिल हैं। यह अच्छे एएनसी अनुभव के लिए “साइलेंट सील” नामक एक सुविधा प्रदान करता है। ईयरबड्स IPX4 रेटेड वॉटर रेजिस्टेंस की पेशकश करते हैं, जबकि इसके चार्जिंग केस में IPX2 रेटिंग है।

Pixel Buds Pro यूजर्स को ब्लूटूथ सेटिंग्स पर जाए बिना आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले एंड्रॉयड डिवाइसों के बीच सहजता से स्विच करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, इसे एक ही समय में दो ऑडियो सोर्स के साथ जोड़ा जा सकता है। एएनसी मोड एक्टिव होने पर पिक्सेल बड्स प्रो 7 घंटे तक चल सकता है, जबकि यह इनएक्टिव होने पर लगभग 11 घंटे के प्लेबैक समय का वादा करता है। इसमें वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट है और क्विक चार्ज को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ 5 मिनट चार्ज करने पर एक घंटे तक चल सकता है।

Google Pixel Buds Pro की कीमत और उपलब्धता

Pixel Buds Pro 21 जुलाई को अमेरिका में Pixel 6a के साथ प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। यह 28 जुलाई से स्टोर्स में उपलब्ध होगा। Pixel Buds Pro की कीमत 199 डॉलर यानी की लगभग 15,437 रुपये है। ईयरबड्स चारकोल, कोरल, लेमनग्रास और फॉग जैसे रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button