‘किशनी की जनता भी करहल के बराबर लगाए ज़ोर, सपा की होगी ऐतिहासिक जीत’- अखिलेश यादव

मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव पर सभी की नज़रें है। ऐसे में पूरा यादव परिवार जोर शोर से प्रचार प्रसार मे लगा है।  

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मौसम में जैसे जैसे ठंडक बढ़ रही है, यूपी में चुनावी माहौल गरमाता जा रहा है। मैनपुरी में इनदिनों सियासी पारा हाई है। मैनपुरी की लोकसभा सीट से सपा की ओर से डिंपल यादव मैदान में है। ऐसे में पूरा यादव परिवार उनके लिए प्रचार प्रसार में लग गया है। इस कड़ी में आज अखिलेश यादव मैनपुरी के किशनी पहुंचे जहां पर उन्होंने जनसभा की, और पत्नी डिंपल के लिए वोट मांगा।

akhi

सपा प्रमुख ने सपा सरकार में हुए विकास को लेकर कहा कि ‘नेताजी कहा करते थे कि लखनऊ से अच्छे डॉक्टर सैफई में मौजूद है। सपा प्रमुख ने कहा कि नेताजी की मैनपुरी जाने की हमेशा इच्छा रहती थी. कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि किसनी की जनता भी करहल के बराबर ज़ोर लगाए। समाजवादी पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलानी है।

किशनी से पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि ‘योगी जनता से नही यहां के अधिकारियों से वोट मांगने आ रहें हैं। बीजेपी सरकार को गरीब की चिंता नही है। किसानों को डीएपी खाद नहीं मिल रही है। सरकार को सिर्फ उद्योगपतियों की चिंता है।

Also Read-

रंजिश में चालक को किया लहूलुहान, केस दर्ज

उल्लेखनीय है कि मैनपुरी की लोक सभा सीट पर उपचुनाव हो रहे है जहां से मुलायम की विरासत बचाने के लिए उनकी बड़ी बहु मैदान मे है। जिसको जिताने के लिए पूरा यादव कूनबा लगा हुआ है। मैनपुरी में 5 दिसंबर को मतदान होंगे। परिणाम 8 दिसंबर को आएंगे. मैनपुरी के अलावा रामपुर और खतौली विधानसभा में भी मतदान हो रहे हैं। पूरे प्रदेश की नजरें मैनपुरी की लोकसभा सीट पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button