etawah : राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

 स्टार एक्सप्रेस / संवाददाता

● शिकोहाबाद को हराकर बिधूना सेमीफाइनल में पहुंची,

इटावा। इटावा जीआईसी ग्राउंड पर जनपद प्रदर्शनी एवं पशु मेला के तत्वाधान में आयोजित राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में पहले मैच में शिकोहाबाद ने डायमंड को 9 विकेट से दूसरे मैच में बिधूना ने यूथ एकेडमी जूनियर को चार विकेट से तीसरे मैच में बिधूना ने शिकोहाबाद को 3 विकेट से हराया।

शुक्रवार को खेले गए पहले मैच में डायमंड क्लब 66 रन पर ऑल आउट हो गई जवाब में शिकोहाबाद ने लक्ष्य को 1 विकेट के नुकसान पर पा लिया। रमन ने नाबाद 34 रन बनाए मैच का मैन ऑफ द मैच प्रदीप कुमार को दिया गया। दूसरे मैच में यूथ एकेडमी जूनियर ने 102 रन बनाए जिसमें अक्षय ने 22 आलोक ने 18 रन बनाए गेदबाजी में बिधूना की ओर से सुधांशु ने चार विकेट लिए जवाब में उतरी बिधूना ने विजई लक्ष्य 6 विकेट खोकर पा लिया

इसमें सुधांशु ने 31 रन बनाए,मैन ऑफ द मैच सुधांशु को चुना गया।तीसरे मैच में शिकोहाबाद ने पहले बल्लेबाजी कर 111 रन बनाए जिसमें शिवम ने 31 आर्यन अजीत ने 18 रन बनाए गेंदबाजी में बिधूना की ओर से अरुण ने चार सुधांशु ने दो विकेट प्राप्त किए जवाब में उतरी बिधूना ने विजई लक्ष्य को 3 गेंद रहते छह विकेट के नुकसान पर पा लिया जिसमें शिवम ने नाबाद 52 रन बनाए।

मैच के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि अभय प्रताप चौहान पुत्र (सर्वेश चौहान) का जन्मदिन सभी खिलाड़ियों द्वारा धूमधाम से मनाया गया साथ ही अभय चौहान,अक्षय प्रताप चौहान व ताबिश अहमद द्वारा आज का मैन ऑफ द मैच शिवम कुमार को दिया गया।दोनों सेमीफाइनल मुकाबले कल खेले जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button