सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की नई फिल्म टीजर रिलीज, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल का टीजर शेयर किया है, जिस में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कुछ दिनों पहले वेब सीरीज महारानी 2 को लेकर वाहवाही लूट रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। हुमा ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल का टीजर शेयर किया है, जिस में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं। टीजर में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी, बॉडी वेट और महिलाओं के फिगर आदि को लेकर मस्ती मजाक करते हुए समाज को आईना दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर इस टीजर को पसंद किया जा रहा है।

14 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

टी- सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजrज की फिल्म ने लंबे इंतजार के बाद फाइनली डबल एक्सल (Double XL) का टीजर आज रिलीज किया। इस स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। बॉडीवेट जैसे स्टीरियोटाइप सवाल आज भी हमारे समाज में बहुत ही मजाकिया तरीके से लोगों को परेशान करते आए हैं। इस टीजर के साथ निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। आपको बता दें यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इंडिया और यूके में शूट हुई फिल्म…

भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट की गई फिल्म डबल एक्सएल दो प्लस-साइज महिलाएं, एक जो उत्तर प्रदेश से है और दूसरी जो अर्बन न्यू दिल्ली से हैं और वे एक ऐसे समाज से हैं जहां उन्हें अक्सर एक महिला के रूप में उनकी साइज के साथ सुंदरता या आकर्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है। टीजर की शुरुआत में हुमा वजन और बॉडी शेप को लेकर मजाक करती हैं तो वहीं सोनाक्षी कहती हैं- ‘ब्रा बड़ा चाहिए लेकिन कमर इत्ती सी…।’

सोनाक्षी और हुमा का ट्रांसफॉर्मेशन

इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है इस फिल्म के लिए उन्होंने वजन भी बढ़ाए हैं ताकि वे अपने किरदार को वास्तविक रूप दे सकें। इस फिल्म में उनके साथ जहिर इकबाल, महत राघवेंद्र नज़र आएंगे। बता दें कि सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को तारीफ मिल रही है और कहा जा रहा है कि बेहद गंभीर विषय को काफी खूबसूरती से उठाया गया है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button