ये स्मार्टवॉच की कीमत 1,500 से भी कम 1 लाख रुपये वाली Apple Watch Ultra की तरह दिखती है

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

Apple Watch Ultra स्मार्टवॉच की कीमत भारत में बहुत ज्यादा है कंपनी ने इसको लगभग 1 लाख रुपये में पेश किया है हालांकि अभी इसके जैसी दिखने वाली एक सस्ती स्मार्टवॉच लॉन्च हुई है जिसकी कीमत 1500 रुपये से भी कम है यहां पर आपको इस स्मार्टवॉच की डिटेल्स और कीमत बता रहे हैं।

Apple Watch Ultra की कीमत भारत में 89,900 रुपये रखी गई है अब इसकी जैसी दिखने एक सस्ती स्मार्टवॉच लॉन्च हुई है इसकी कीमत 1500 रुपये से भी कम रखी गई है।

Apple अपने प्रीमियम प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है कंपनी ने स्मार्टवॉच और स्मार्टफोन सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क भी स्थापित किया है हम बात कर रहे हैं कि देसी वेयरेबल ब्रांड pTron की कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच Force-सीरीज में लॉन्च की है। ये दिखने में ऐपल। वॉच अल्ट्रा की तरह दिखता है

कंपनी की ये नई स्मार्टवॉच pTron Force X12N ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें 1.85-इंच की फुल-टच स्क्रीन दी गई है। इसके साथ फिटनेस ट्रैकर और दूसरे फीचर्स दिए गए हैं।  pTron Force X12N को कंपनी ने 1499 रुपये में लॉन्च किया है। इसको फिलहाल 1199 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर बेचा जा रहा है। इस स्मार्टवॉच के साथ कंपनी एक साल की वारंटी देती है।

इसको ब्लेजिंग ब्लू गोल्ड ब्लैक कार्बन ब्लैक और सैपेंन पिंक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है pTron Force X12N स्मार्टवॉच को बिक्री के लिए ई-कॉमर्स  साइट ऐमेजॉन पर उपलब्ध करवाया गया है।

pTron Force X12N : में रेक्टेंगुलर 1.85-इंच की TFT LCD स्क्रीन दी गई है. इसके साथ रोटेटिंग क्राउन दिया गया है  इसमें कंपनी ने प्रीमियम एलॉय मेटल केसिंग इंटरचेंजेबल सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ दी गई है वॉच में 100 से ज्यादा क्लाउड बेस्ड फेस दिए गए हैं इसमें वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग दी गई है।

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में Bluetooth 5.0 का सपोर्ट दिया है जो 10 मीटर वायरलेस रेंज के साथ आता है इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर भी दिए गए हैं। कंपनी ने हैंड्स-फ्री कॉलिंग एक्सपीरिएंस के लिए डायलपैड भी दिया गया है।

वॉच को Android 8.0 या उससे ऊपर के वर्जन या iOS 9.1 या उसके उसके ऊपर के वर्जन या iOS 9.1 या उसके उसके ऊपर के वर्जन के साथ पेयर किया जा सकता है. कंपनी का दावा है कि इसमें 5 दिन की बैटरी लाइफ सपोर्ट 3 घंटे मैग्नेटिक सपोर्ट के साथ  मिलती है।

स्मार्टवॉच में 5 बिल्ट-इन गेम्स, स्मार्ट हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर, हार्ट रेट चेक, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर चेक, स्लीप मॉनिटर, सेडेंटरी अलर्ट, स्टेप काउंट और दूसरे फीचर्स दिए गए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button