श्रीकांत त्यागी को करीब डेढ़ महीने बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

नोएडा की पॉश सोसाइटी में विवाद के बाद गिरफ्तार हुए श्रीकांत त्यागी को आखिरकार जमानत मिल गई है। श्रीकांत त्यागी को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. नोएडा की पॉश सोसाइटी में विवाद के बाद श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया गया था, जिसे आज आखिरकार जमानत मिल गई है। श्रीकांत त्यागी को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। वह 9 अगस्त से जेल में बंद है। आज उसे गैंगस्टर वाले मामले में जमानत मिली है. बता दें कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी अनु त्यागी ने पुलिस पर बर्बरता के आरोप लगाए थे।

 

इससे पहले श्रीकांत त्यागी गाली गलौज के मामले में जमानत मिली थी। श्रीकांत त्यागी को पहले आईपीसी की धाराओं 354, 420 और गाली गलौज के मामले में जमानत मिली थी। श्रीकांत त्यागी पर चार मुकदमे दर्ज थे, जिसमें से अब सभी में जमानत मिल गई है।

जानें- क्या था मामला?

पांच अगस्त को श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक महिला को गाली-गलौज देता नजर आ रहा था। मामले के तूल पकड़ने के बाद त्यागी के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। केस दर्ज होने के बाद त्यागी फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। उसकी तलाश के लिए पुलिस की 12 टीमें लगाई गई थीं, आखिरकार उसे मेरठ से पकड़ कर जेल भेज दिया गया।

पत्नी अनु त्यागी ने किया था प्रेस कॉन्फ्रेंस

श्रीकांत त्यागी के मामले में उसकी पत्नी अनु त्यागी और त्यागी समाज ने गाजियाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस दौरान अनु त्यागी ने कहा कि जिस तरह का यह मामला है, यह बिल्कुल गलत दिशा में गया है। एक षडयंत्र के तहत श्रीकांत त्यागी को इसमें शामिल किया गया. अनु त्यागी ने पुलिस पर बर्बरता के आरोप लगाए.अनु त्यागी ने कहा, ‘उनके पति केवल पेड़ लगा रहे थे, वे उत्तेजित हो गए, वह महिला वहां रहती नहीं थी। इस प्रकारण को मैं बार-बार दोहरा चुकी हूं. आज त्यागी समाज और मैं इस बात को दोहरा रहे हैं कि हमें न्याय मिले. हमारे साथ पुलिस द्वारा गलत कार्रवाई की गई है। गैंगस्टर एक्ट के तहत श्रीकांत त्यागी पर कार्रवाई की गई. उस महिला का पति वहां पर मौजूद था और चुपके से वीडियो बना रहा था। हम शुरू से ही इस मामले में खामोश रहे, हमारी चुप्पी ने हमें मुजरिम बना दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button