सदमे में आए फू़ड लवर्स बना दिया बटर चिकन आइसक्रीम, देखें वीडियो

इस बार इंटरनेट पर सामने आई रेसीपी पर फूड लवर्स सदमे में हैं। कुछ ने जमकर खिल्ली उड़ाई है। मामला बटर चिकन आइसक्रीम की है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सोशल मीडिया पर खाने के अजीबो-गरीब प्रयोग नई बात नहीं हैं। हर दिन लोग नई-नई रेसिपीज ट्राई करते रहते हैं। नए कॉम्बिनेशन के साथ लोग रेसीपी पेश करते हैं। कुछ प्रयोगों पर लोगों का सपोर्ट और प्यार भी मिलता है लेकिन, इस बार इंटरनेट पर सामने आई रेसीपी पर फूड लवर्स सदमे में हैं। कुछ ने जमकर खिल्ली उड़ाई है। मामला बटर चिकन आइसक्रीम की है। उस पर ग्रीन चटनी ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगर फूडवूडइंडिया द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में शेफ बटर चिकन आइसक्रीम को हरी चटनी के साथ ग्राहक के लिए पेश कर रहा है। वीडियो की शुरुआत शेफ द्वारा एक कप में बटर चिकन प्यूरी परोसने से होती है। बाद में वह मसालेदार स्वाद जोड़ने के लिए ऊपर से पुदीने की चटनी डाल देता हैं। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बटर चिकन आइसक्रीम नई दिल्ली के अलॉफ्ट एरोसिटी में परोसी गई है।

लाखों व्यूज, कैप्शन तो ‘मार ही डालेगा’

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “क्या आप इस बटर चिकन आइस क्रीम को ट्राई करेंगे?” जब से वीडियो अपलोड किया गया है, तब से इसे 3,319 से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स के साथ 1,64,000 बार देखा जा चुका है।

रेसीपी से खुश नहीं हुए फूड लवर्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई फूड लवर्स सदमे में हैं। एक यूजर ने लिखा, “बटर चिकन आइसक्रीम सीरियसली,” दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि यहां किसकी हत्या हुई…आइसक्रीम…या बटर चिकन??”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button