शिवपाल यादव ने आजम खान को लेकर किया एक ट्वीट, कहा- मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा।”

जेल में बंद आजम खान को लेकर हर दिन राजनीति तेज होती जा रही है। अब सपा विधायक और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने आजम खान को लेकर एक ट्वीट किया है। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. जेल में बंद आजम खान को लेकर हर दिन राजनीति तेज होती जा रही है। समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे कुछ लोग जहां लगातार इस मामले को उछाल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पार्टी प्रमुख भी आजम खान के पक्ष में दिख रहे हैं। अब सपा विधायक और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने आजम खान को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने आजम खान का ही एक बोलते हुए वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

क्या किया ट्वीट?

सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव आजम खान को लेकर मुखर हो गए हैं। अब उन्होंने एक बार फिर से आजम खान को लेकर एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस ट्वीट में शिवपाल यादव ने लिखा है, “अच्छी और ईमानदार सोच हमेशा अपने मुकाम पर पहुंचती है! मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा।” साथ शेयर किए गए वीडियो में आजम खान बोलते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें वे बोल रहे हैं, “शिक्षा के मैदान में मैंने जो काम किए हैं, मैं खुद कहना चाहता हूं कि पिछले सौ साल में शायद ही किसी गली में रहने वाले शख्स ने किए हों जो कल भी गली में रहता था और आज भी गली में रहता है और आगे भी वहीं रहने का इरादा रखता है।”

जौहर विश्वविद्यालय को लेकर कही ये बात

आजम खान वीडियो में आगे बोल रहे हैं, “मेरे बच्चों के भी स्कूल हैं और बच्चियों के भी स्कूल हैं। एक बहुत बड़ा विश्वविद्यालय बनाया है और एक मेडिकल इंस्टीट्यूट ऐसा बनाया है जिसपर पूरा राष्ट्र गर्व करेगा। ये भी कहना चाहता हूं कि अगले पांच सालों में जौहर विश्वविद्यालय एशिया का सबसे शानदार विश्वविद्यालय होगा। ये केवल एक घर वालों के लिए नहीं है या केवल एक जाति वालों के लिए नहीं है। शिक्षा के मंदिर में किसी जाति और धर्म की ज्योति नहीं जलाई जा सकती है। मेरे बच्चों और बच्चियों के स्कूल ऐसे हैं, जिनपर मैं सोचता हूं तो फक्र करता हूं।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button