शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘निकम्मा’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडिये

शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में एक्शन के साथ रोमांस, कॉमेडी और इमोशन सब कुछ देखने को मिल रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ‘हंगामा 2’ के बाद अब शिल्पा शेट्टी अगली फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगी। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल ‘निकम्मा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शिल्पा शेट्टी जहां सुपरवुमन के किरदार में दर्शकों का ध्यान खींच रही हैं तो वहीं फिल्म में आपको रोमांस, कॉमेडी, इमोशन और एक्शन का कॉम्पलीट पैकेज देखने को मिलेगा।

‘निकम्मा’ ट्रेलर की शुरुआत अभिमन्यु दसानी के जबरदस्त लुक के साथ हो रही है। फिल्म में वो एक मस्तमौला यानी निकम्मे लड़के के किरदार में नजर आएंगे। अभिमन्यु को अपने जिंदगी में सिर्फ फन चाहिए काम और जिम्मेदारियों से वो कोसो दूर अपनी लाइफ जीते हैं। फिर उनकी जिंदगी में एंट्री होती है शिल्पा शेट्टी की जैसा की ट्रेलर में देखने को मिल रहा है। फिल्म में शिल्पा शेट्टी एक सुपरवुमन के किरदार में नजर आएंगी जिनके एंट्री के साथ ही अभिमन्यु की जिंदगी में जबरदस्त बदलाव आ जाता है।

 

‘निकम्मा’ फिल्म में शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दासानी के अलावा एक्ट्रेस शर्ली सेतिया, सुनील ग्रोवर और समीर सोनी भी नजर आएंगे। पहली बार फिल्मी पर्दे पर अभिमन्यु के साथ शर्ली की रोमांटिक जोड़ी देखने को मिलेगी। ये फिल्म साल 2020 के मिड में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया।

ये भी पढ़े

कंगना रनौत ने उड़ाया था अनन्या पांडे का मजाक…

ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म ‘मिडिल क्लास अब्बाई’ का हिंदी रीमेक है। 17 जून को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button