शशि थरूर ने चिंतन शिविर की फोटो किया शेयर, लिखी ये बात

कांग्रेस द्वारा राजस्थान में आयोजित चिंतन शिविर के आखिरी दिन रविवार को वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कुछ फोटो शेयर की उन्होंने लिखा कि सौहार्दपूर्ण समाधान निकाल लिया गया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर चल रहा है। आज चिंतन शिविर का आखिरी दिन है। इस दौरान कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर चिंतन शिविर की कुछ तस्वीरें शेयर की साथ ही उन्होंने कहा कि चिंतन शिविर में सौहार्दपूर्ण समाधान निकाला गया है। ‘नव संकल्प चिंतन शिविर’ पार्टी के देश भर के सहयोगियों से मिलने का एक बेहतरीन अवसर है। जिसमें एम पल्लम राजू और मणिशंकर अय्यर शामिल हैं।

शशि थरूर ने कहा कि आज चिंतन शिविर में पार्टी और देश के सामने प्रमुख चुनौतियों पर विचार-विमर्श करने के लिए गठित राजनीतिक समिति में खुलकर चर्चा हुई और सौहार्दपूर्ण समाधान निकाला गया। राजनीतिक समिति के कुछ सदस्यों के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, शशि थरूर ने कहा कि वे शनिवार की रात विचार-विमर्श के बाद एक ग्रुप फोटो के लिए एकत्र हुए।

कांग्रेस के जी-23 समूह के हैं सदस्य शशि थरूर

लोकसभा सदस्य थरूर कांग्रेस के जी-23 समूह के भी सदस्य हैं। चिंतन शिविर में कांग्रेस जी-23 के नेता पार्टी के संसदीय बोर्ड को गठित करने की अपनी मांग को सफलतापूर्वक पूरा करने में सफल रहे। जी-23 नेताओं ने मांग की थी कि बोर्ड का गठन किया जाए। इसके तहत फैसला लिया गया कि कांग्रेस पार्टी संसदीय बोर्ड का गठन किया जाएगा।

महिला कांग्रेस सदस्यों के साथ भी की एक फोटो शेयर

तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने कुछ महिला कांग्रेस सदस्यों के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि महिला कांग्रेस प्रतिनिधियों की ग्रुप सेल्फी में शामिल होने के लिए मुझे आमंत्रित किया गया था। एक विविध और विविध मतदान कांग्रेस के कार्यक्रम की एक विशेषता थी। शुक्रवार से शुरू हुए इस चिंतन शिविर में चर्चा रविवार को समाप्त होगी। चर्चा का निष्कर्ष एक घोषणा के रूप में दर्ज किया जाएगा। घोषणा के मसौदे पर रविवार को यहां होने वाली कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में चर्चा की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button