शहनाज गिल मत्था टेकने पहुंचीं स्वर्ण मंदिर, लोग सादगी देख हुए दिवाने

शहनाज गिल अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचीं। उन्होंने वहां से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सिंपल लुक में हैं और जमीन पर बैठी हुई हैं। गुरुद्वारे के शांति भरे माहौल में वह खुद के साथ वक्त बिता रही हैं।

 स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. शहनाज गिल इस वक्त पंजाब में वक्त बिता रही हैं। बीते दिन उनका गिद्दा करते हुए वीडियो आया था। छोटे-छोटे पलों को शहनाज खूब एंजॉय करती दिखीं। उनके फैन्स उनके चेहरे पर मुस्कान देख खुश हो गए। शनिवार की सुबह शहनाज अमृतसर के मशहूर स्वर्ण मंदिर पहुंचीं। उन्होंने वहां से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सिंपल लुक में हैं और जमीन पर बैठी हुई हैं। गुरुद्वारे के शांति भरे माहौल में वह खुद के साथ वक्त बिता रही हैं। शहनाज कॉटन के ड्रेस में हैं और पारंपरिक तरीके से सफेद दुपट्टे से सिर को ढका हुआ है। उनकी सादगी के फैन्स कायल हो गए।

स्वर्ण मंदिर पहुंचीं शहनाज

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह तस्वीर शेयर की और कैप्शन में गुलाबी रंग के फूल का इमोजी बनाया। शहनाज के एक फैन ने कमेंट किया, ‘तुम कितनी जमीन से जुड़ी हुई हो, यह बहुत अच्छी बात है। इतनी प्रसिद्धि मिलने के बाद भी।‘ एक यूजर ने कहा, ‘कितनी क्यूट लग रही हो, माशाअल्लाह।‘ शहनाज के फैन्स केवल भारत ही नहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी बहुत हैं। उनके पोस्ट पर पाकिस्तान के कई फैन्स ने कमेंट कर प्यार जताया।

बुजुर्ग महिलाओं का साथ किया गिद्दा

इससे पहले शहनाज ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने गृहनगर में कुछ महिलाओं के साथ थीं। शहनाज बुजुर्ग महिलाओं के साथ गिद्दा करती दिखीं। उन्होंने पर्पल कलर का सलवार सूट पहना हुआ था।

वॉलपेपर हुआ था वायरल

‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल के फोन का वॉलपेपर हाल ही में वायरल हुआ था जिसमें वह सिद्धार्थ का हाथ पकड़े हुए थीं। यह देखकर उनके फैन्स भी भावुक हो गए और ट्विटर पर #SidNaaz ट्रेंड करने लगे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने पब्लिक लाइफ से काफी वक्त तक दूरी बनाए रखी। धीरे-धीरे वह फिर से पॉजिटिविटी के साथ काम में जुट गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button