शाहजहांपुर: टीचर के साथ रेप कर किया अपहरण, स्कूल मैनेजर के पति पर रेप का आरोप

यूपी के शाहजहांपुर में एक 22 वर्षीय महिला टीचर ने अपने स्कूल मैनेजर के पति पर रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद महिला लापता है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक 22 वर्षीय टीचर का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला टीचर ने अपने स्कूल मैनेजर के पति पर रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद महिला लापता है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि महिला अभी भी लापता है और आरोपी की तलाश जारी है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या है पूरा मामला?

एसपी संजीव वाजपेयी ने बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला आरोपी महिला टीचर को किसी काम से शाहजहांपुर ले गया। जहां उसने कथित तौर पर एक होटल में उसके साथ रेप किया और घटना की वीडियो बना ली. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महिला के परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देकर उसका बार-बार शोषण किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद दो दिन पहले जब महिला ने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई तो सभी उस शख्स के घर गए। हालांकि उन्हें धमकी देकर वापस भेज दिया गया। इसके बाद बुधवार रात एफआईआर दर्ज की गई।

पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु की

एसपी ने आगे कहा कि शिकायत की जानकारी मिलने पर आरोपी ने महिला को उसके घर से कथित तौर पर अगवा कर लिया। इसी के साथ आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 366 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसी के साथ जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button