Reliance Jio के इन सस्ते प्लान में मिलेगा 90GB तक डेटा, उठाये ऑफर का लाभ

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल :  रिलायंस जियो के पास 14 दिन से लेकर 365 दिन तक चलने वाले रिचार्ज प्लान हैं। जियो के कई प्लान बेहद किफायती हैं। अगर आप 1 महीने (28 दिन) तक चलने वाले रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको रिलायंस जियो के 28 दिन तक चलने वाले सारे रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं। रिलायंस जियो के यह प्लान 129 रुपये से शुरू होते हैं और 499 रुपये तक के हैं। तो आइए जानते हैं कि जियो के इन प्लान में यूजर्स को क्या-क्या फायदे मिलते हैं।

 

 

 

जियो का 129 रुपये वाला रिचार्ज प्लान – 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला यह रिलायंस जियो का सबसे सस्ता प्लान है। 129 रुपये वाला रिचार्ज, जियो के वैल्यू प्लान्स का हिस्सा है। रिलायंस जियो के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो के इस प्लान में टोटल 2GB डेटा मिलता है। प्लान में 300 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 

 

 

 

199 रुपये वाला प्लान, हर दिन 1.5GB डेटा – रिलायंस जियो के पास 199 रुपये वाला प्लान भी है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। यानी, जियो के इस प्लान में टोटल 42GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 

 

 

249 रुपये वाला प्लान, हर दिन 2GB डेटा – रिलायंस जियो ने अपने 249 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को सुपर वैल्यू कैटेगरी में रखा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है। प्लान में टोटल 56GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

 

 

 

349 और 499 रुपये वाले प्लान, हर दिन 3GB डेटा – जियो के इन दोनों प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। 349 रुपये वाले प्लान में हर दिन 3GB डेटा दिया जाता है। प्लान में टोटल 84GB डेटा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के 499 रुपये वाले प्लान में हर दिन 3GB डेटा के साथ 6GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जाता है। यानी, इस प्लान में टोटल 90GB डेटा मिलता है। प्लान में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button