Realme 7 Pro पर 3 हजार रुपये की मिल रही छूट, 22 जुलाई तक है बंपर ऑफर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: रियलमी अपने धांसू मिड-रेंज स्मार्टफोन Realme 7 Pro पर 3 हजार रुपये की छूट दे रही है। कंपनी का यह ऑफर प्री-पेड ऑर्डर्स के लिए है। 22 जुलाई तक चलने वाले इस ऑफर में आप फोन के किसी भी वेरियंट को 3 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस फोन की शुरुआती कीमत 19,999 रुपये है। इस ऑफर का फायदा यूजर्स नो-कॉस्ट EMI ट्रांजैक्शन पर भी उठा सकते हैं।

 

 

फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी के UFS 2.1 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी अड्रीनो 618 जीपीयू के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट दे रही है।

 

 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

 

 

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी लगी है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आता है और इसके कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/A-GPS और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। ओएस की जहां तक बात है, तो इसमें आपको ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI मिलता है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button