लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम गुजरात टाइटन्स मुकाबले को लाइव देखने के लिये पढ़े पूरी खबर

लखनऊ और गुजरात अपना पहला सीजन खेल रही है और अंकतालिका में वे अभी क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर मौजूद है। दोनों में से जो टीम आज जीतेगी उसे प्लेऑफ का टिकट मिल जाएगा। दोनों टीमों के खाते में 16-16 अंक है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. आईपीएल 2022 का 57वां मुकाबला आज लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला जाएगा। लखनऊ और गुजरात लीग में अपना पहला सीजन खेल रही है और इस समय अंकतालिका में वे क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर मौजूद है। दोनों में से जो टीम आज जीतेगी उसे प्लेऑफ का टिकट मिल जाएगा क्योंकि इन दोनों टीमों के खाते में इस समय 16-16 अंक हैं। हारने वाली टीम के पास भी प्लेऑफ में पहुंचने का मौका बना रहेगा। दोनों टीम चाहेगी वे सबसे प्लेऑफ में पहुंचे। ऐसे में ये मैच दिलचस्प होगा और अगर आप भी इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है।

IPL 2022 का 57वां लीग मैच कब और कहां खेला जाएगा?

IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स मैच मंगलवार, 10 मई को पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL 2022 का लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स मैच किस समय शुरू होगा?

लखनऊ बनाम गुजरात के बीच होने वाला आईपीएल 2022 का मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसमें 7 बजे टॉस किया जाएगा।

Lucknow Super Giants vs Gujarat Titans, 57th Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स आईपीएल मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस बार हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी आपको आईपीएल मैच की कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को आईपीएल कमेंट्री के रूप में शामिल किया गया है। आईपीएल के मैचों को आप स्टार गोल्ड पर भी लाइव देख सकते हैं।

IPL 2022 लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर IPL 2022 के लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स Match की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। वहीं, अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप मैच देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा। इसके अलावा अगर आईपीएल मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें आपको पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button