राष्ट्रीय अन्नदाता यूनियन के सदयस्ता ग्रहण समारोह में सैकड़ों लोगों ने ली सदस्यता

 

न्यूज़ ऑफ इंडिया ( एजेंसी)

Lucknow. राष्ट्रीय अन्नदाता यूनियन के द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता ग्रहण समारोह के दौरान रविवार को जिलाध्यक्ष लवकुश यादव के नेतृत्व में माल क्षेत्र के नबीपनाह आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने संगठन की सदस्यता ली।

Also Read: शशि थरूर ने चिंतन शिविर की फोटो किया शेयर, लिखी ये बात 

सदस्यता लेने वाले सभी सदस्यों को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनिवास यादव ने राकेश टिकेत एवं नरेश टिकेत को यूनियन से निष्कासित करने का स्वागत किया एवं मुख्यमंत्री से इनकी अवैध सम्पत्तियों की जाँच कराकर अवैध सम्पत्तियों को ज़ब्त कर गिरफ़्तार करने की माँग की। राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनिवास यादव ने कई ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्य सहित सैकड़ों लोगों को यूनियन की सदस्यता दिलाई।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनिवास यादव ने संगठन में शामिल होने वाले सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि देश मे तमाम किसान संगठन चल रहे हैं जो कि सिर्फ किसानों को गुमराह करने का काम करते हैं। वे किसानों के हित की बात न करके सिर्फ अपने हित की बात करते हैं और संगठन के नाम पर ब्लैकमेल कर धन उगाही करते हैं। राष्ट्रीय अन्नदाता यूनियन ऐसे संगठनों का बहुत जल्द पर्दाफाश करेगी। आज देश की केंद्र सरकार और प्रदेश की सरकार किसानों के हितों के लिए तमाम योजनाओं को शुरू किया है जिसका किसानों को सीधा लाभ मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : गोरखपुर और कानपुर सहित इन 13 शहरों में बनेंगे 26 सिटी फॉरेस्ट 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से राष्ट्रीय महामंत्री अवधेश प्रताप सिंह, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी केशरी राव धारा सिंह यादव, डॉ. अनूप सिंह, जिला उपाध्यक्ष भाजपा अरविंद यादव, शाहनवाज हुसैन, भैयालाल यादव, मोहम्मद शोएब, गुलजारी लाल, राजेश रावत, अखिलेश अवस्थी, रोहन पाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button