नववर्ष की तैयारियों को लेकर पुलिस ने कसी कमर, दिए ये निर्देश

सीओ काशीपुर वन्दना वर्मा पुलिस टीमों के साथ स्वयं भी चेकिंग करते हुए सभी चेकिंग पाइंटों पर तैनात पुलिस टीमों को निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश भी दे रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. नववर्ष 2023 का आगमन निकट है, ऐसे में देवभूमि उत्तराखंड पहाड़ की वादियों में नववर्ष मनाने के लिए पर्यटकों का आगमन जारी है। अन्य राज्यो से नववर्ष का स्वागत की इच्छा से आने वाले लोगों के लिए काशीपुर में रुट डायवर्जन के साथ साथ स्थानीय हुड़दंगियों से निपटने के पुलिस ने कमर कस ली है।

ऊधम सिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान डॉ. मंजुनाथ टिसि के निर्देश पर काशीपुर सीओ वन्दना वर्मा ने अन्य राज्यों से नववर्ष का स्वागत करने के लिए काशीपुर से होकर नैनीताल तथा रामनगर समेत अन्य पर्यटक स्थलो तक जाने वाले लोगों को एनएच के जरिये वाया दोराहा बाजपुर होते हुए जाने के लिए रुट डायवर्जन किया है। इसके तहत एनएच से काशीपुर की तरफ आने वाले सभी मार्गों पर पुलिस के बैरिकेड लगा दिए गए हैं। इन बैरिकेड पर पुलिस टीमें लगातार चेकिंग कर शहर में आने वाले पर्यटकों को शहर में प्रवेश से रोककर एनएच के जरिये वापस उनके गन्तव्य की तरफ भेज रही हैं।

Also Read-

कियारा आडवाणी से शादी की खबरों के बीच नेशनल क्रश के सामने घुटनों के बल बैठे सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें वीडियो

सीओ काशीपुर वन्दना वर्मा पुलिस टीमों के साथ स्वयं भी चेकिंग करते हुए सभी चेकिंग पाइंटों पर तैनात पुलिस टीमों को निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश भी दे रही हैं। सीओ वन्दना वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 30 और 31 दिसंबर को पुलिस का रूट डायवर्जन प्लान हुआ है जिसमें नैनीताल उधम सिंह नगर पुलिस के आपसी समन्वय करके यह प्लान लागू किया गया है। इसके तहत जसपुर की तरफ से आने वाले पर्यटकों को एनएच से होकर बाजपुर और बरहनी होते हुए रामनगर और नैनीताल के लिए जाना होगा।

इसके लिए रास्ते में सभी कट्स पर बैरिकेट्स और ड्यूटी लगाई हैं। इन पर 24 घंटे दिन और रात पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। स्थानीय स्तर पर किसी भी हुड़दंग और अराजकता से बचने के लिए सभी होटलों आदि पर सीसीटीवी कैमरे के जरिए नजर रखने के लिए सभी होटलों के संचालकों को सख्त निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने नव वर्ष के स्वागत को अपने परिवार के साथ हंसी खुशी पूर्वक मनाए जाने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button