लापता बालक को पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद

● दो माह पूर्व घर से गायव हुआ था बालक,

स्टार एक्सप्रेस संवाददता

इटावा: इटावा मुख्यालय अन्तर्गत फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के शकुंतला नगर से विगत 19 जनवरी को कक्षा 8 का छात्र घर से लापता हो गया था,परिजनों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंप कर छात्र का अपरहण और अनहोनी की आशंका जताई थी। घर से भाग कर छात्र दिल्ली के फाइव स्टार होटल में नौकरी करने लगा था। विगत माह जेब से फीस के पैसे गिर जाने पर परिजनों ने छात्र की डांट डांट लगादी थी। जिससे दुखी होकर छात्र घर से भाग गया था।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा के निर्देश एसपी सिटी कपिल देव सिंह और सीओ सिटी अमित कुमार सिंह के नेतृत्व में फ्रेंड्स कॉलोनी थाना इंचार्ज विवेक चौधरी ने पुलिस बल के साथ सर्विलांस और अन्य साधनों से कड़ी मसक्कत के बाद नाबालिक छात्र को दिल्ली से बरामद कर लिया थो।

एसएसपी ने माता-पिता ने की अपील

इटावा के एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने नाबालिक बच्चो के परिजनों से अपील करते हुए कहा कि अपने बच्चो की गतिविधियों पर नजर रखे, छोटी-छोटी बातों पर बच्चो को डांटने की बजाय उनको समझाए और बच्चो से अपील की है कि वो भी अपने माता-पिता की बातों को ध्यान से सुने और कोई समस्या होने पर घर से भागने की जगह परिजनों से बात करे और उन्हें अपनी समस्या से जरूर अवगत कराएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button