पटना: छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल, Khesari Lal Yadav का फूटा गुस्सा

खेसारी लाल यादव ने तिरंगा हाथ में लिए छात्र की बुरी तरह हो रही पिटाई के वायरल वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि आखिर इसका जवाब कौन देगा?

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर लगातार बिहार के पटना की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक बिहारी शख्स जो कि हाथों में तिरंगा लिए नजर आ रहा है, को बिहार पुलिस बुरी तरह पीटती नजर आ रही है।

खेसारी लाल यादव सहित कई अन्य लोगों ने भी इस वायरल वीडियो को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। खेसारी ने इस अपने ट्विटर हैंडल जो वीडियो के स्टिल शेयर किए हैं। अपने पोस्ट में खेसारी लाल ने लिखा, ‘बिहारी हर जगह मजबूर है… घर में भी, बाहर भी! आख़िर कब तक? जवाब कौन देगा?’ खेसारी के इस पोस्ट पर फैंस की भी जमकर प्रतिक्रिया सामने आई है।

खेसारी लाल यादव ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से पहली तस्वीर पटना की है जिसमें तिरंगा लिए शख्स को पुलिस पीट रही है. वहीं दूसरी वीडियो यूपी के नोएडा की है। हाल ही में नोएडा की एक सोसाइटी से वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नशे में धुत एक महिला कुछ सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ गाली गलौज और धक्का मुक्की करती नजर आ रही थी। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

छात्र की पिटाई का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

आपको बता दें कि छात्र की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पटना जिला के एडीएम केके सिंह छात्रों की लाठी-डंडों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद से ये मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। ट्विटर पर यूजर लगातार इसे शेयर कर रहे हैं और अपनी नाराजगी जता रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button