पाकिस्तानी टिक टॉकर ने 15 सेकंड का वीडियो बनाने के लिय करी ऐसी हरकत भड़के यूजर्स

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. 15 सेकंड के वीडियो बनाने के लिए टिकटॉक ने कुछ लोगों को इतना पागल कर दिया है, कि उस वीडियो के आगे उन्हे कुछ और नजर आता ही नहीं। ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्तान से वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तानी सोशल मीडिया सेंसेशन हुमैरा असगर ने एक ऐसा कारनामा करके दिखाया है, जिसको देखने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे। फोटोशूट में हुमैरा लग तो बड़ी हसीन रही हैं लेकिन जो उन्होंने हरकत की है वह बिल्कुल भी तारीफ करने लायक नहीं है। अपनी 15 सेकंड की वीडियो क्लिप में हुमैरा जंगल में लगी आग के बीच चलती नजर आ रही हैं और जबसे हुमैरा का ये वीडियो वायरल हुआ है, उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया है।

हुमैरा की इस वीडियो को देख इंटरनेट यूजर्स काफी भड़क गए है। फुल ऑन एटिट्यूड के साथ हुमैरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि- मैं जहां भी होती हूं, आग लग जाती है…अब ये आग हुमैरा को देख खुद ब खुद लगी है, या हुमैरा ने जान बूझकर जंगल में आग लगाई है इसका तो पता नहीं लेकिन लोगों का मानना है कि हुमैरा ने ही 15 सेकंड के इस वीडियो के लिए जंगल में भीषण आग लगा दी है।

इस वीडियो में हुमैरा ग्रे कलर का गाउन पहने जलती अंगारों के सामने से गुजरती हुई नजर आ रही हैं। इंटरनेट यूजर्स हुमैरा की इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कुछ यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि इस टिक टॉकर ने पाकिस्तान के जंगलों को अपनी वीडियो के लिए आग लगा दीया है, गवर्नमेंट को इस गुनहगार को पनिश करना चाहिए साथ ही उस ब्रांड को भी जिसके लिए इसने यह शूट किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button