इस दिन आ रहा है Oppo का 108MP कैमरा वाला दमदार फोन, जानिये कीमत

108 मेगापिक्सल वाला धांसू ओप्पो फोन 16 नवंबर को लॉन्च होने वाला है। कंपनी इस फोन में शानदार डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर भी देने वाली है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ओप्पो (Oppo) ने हाल में अपने नए स्मार्टफोन Oppo A58 को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी पॉप्युलर A सीरीज के सबसे पावरफुल फोन Oppo A1 Pro 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने अपने ऑफिशियल Weibo हैंडल से इस फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। यह फोन 16 नवंबर को लॉन्च होगा। कंपनी इसे सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी। उम्मीद की जा रही है कि यह भारत में जल्द एंट्री कर लेगा। फोन में कंपनी 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर करने वाली है।

इस महीने की शुरुआत में 3C और TENAA पर मॉडल नंबर PHQ110 वाले ओप्पो डिवाइस को सर्टिफाइ किया गया था। बाद में यही डिवाइस गीकबेंच पर भी देखा गया। यह स्मार्टफोन ओप्पो A1 प्रो है, जिसे शुरुआत में ओप्पो A98 कहा जा रहा था।

ओप्पो A1 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में कंपनी 6.7 इंच का फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 10-बिट कलर को सपोर्ट करेगा। माना जा रहा है कि यह ओप्पो रेनो 9 सीरीज में ऑफर किए जाने वाले डिस्प्ले की तरह हो सकता है। ओप्पो A1 प्रो 12जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256GB तक के UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। साथ ही कंपनी इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी ऑफर करने वाली है।

ये भी पढ़े

मार्केट में लॅान्च हुआ Oppo A58 5G धांसू स्मार्टफोन्स, जानिये क्या है कीमत और फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें ऑफर किया जाने वाला प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल और सेकंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। बैटरी की बात करें, तो यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button