OPPO Reno 10 Pro+ 5G की इमेज हुई लीक, जानिये क्या है फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. ओप्पो ने हाल ही में चीन में अपनी रेनो 9 सीरीज लॉन्च की थी। इस सीरीज में कंपनी ने तीन स्मार्टफोन पेश किए थे। इनमें Reno 9, Reno 9 Pro और Reno 9 Pro Plus शामिल हैं। कंपनी इस सीरीज को अब भारत में लॉन्च करने जा रही है। हालांकि, ओप्पो ने अभी भारत में सीरीज की लॉन्चिंग टाइमलाइन की पुष्टि नहीं की है। इस बीच संभावित OPPO Reno 10 Pro+ 5G का डिजाइन ऑनलाइन लीक हो गया है। स्मार्टफोन के रियर में पिल शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

बता दें कि कंपनी ने अभी तक ओप्पो 10 सीरीज या फिर लाइनअप से जुड़े किसी भी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. लीक के मुताबिक रेनो 10 प्रो+ 5जी के 2023 के मध्य तक लॉन्च होने की उम्मीद है। माय स्मार्टप्राइस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, OPPO Reno 10 Pro+ 5G की तस्वीर पॉपुलर टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने साझा की है। इस इमेज को देखने से पता चलता है कि स्मार्टफोन के रियर में पिल शेप का कैमरा मॉड्यूल है।

OPPO Reno 10 Pro+ 5G में डिजाइन में बदलाव

फोन का स्कैमैटिक्स डिजाइन ऑनलाइन सामने आया है। कहा जा रहा है कि इसका मॉडल नंबर PHU110 है। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा अपलोड किए गए कथित रेनो 10 प्रो+ 5जी के स्कैमैटिक्स से पता चलता है कि फोन में एक नया कैमरा मॉड्यूल डिजाइन है। डिवाइस में पिल साइज का कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें दो छोटे सर्कूलर कटआउट और एक कटआउट स्क्वायर साइज का होगा। एलईडी फ्लैश मॉड्यूल को सर्कूलर कैमरा कटआउट के बगल में रखा गया है., जबकि स्क्वायर कटआउट में के बगल में ‘Powered by MariSilicon’ ब्रांडिंग दी गई है।

ये भी पढ़े

OnePlus 11 का पहला लुक आया सामने, जानिये क्या है फीचर्स और डिज़ाइन

फ्लैट स्क्रीन

आगे की तरफ, फोन में डिस्प्ले के टॉप सेंटर पर होल-पंच कटआउट मिलेगा। इसकी स्क्रीन फ्लैट है, जो रेनो 9 सीरीज के विपरीत है जिसकी पूरी लाइनअप में एक कर्व्ड पैनल दिया गया है। Reno 10 Pro+ 5G में डिस्प्ले के चारों ओर पतले बेजल दिए गए हैं। फोन के बाईं ओर वॉल्यूम बटन हैं, जबकि पावर बटन दाईं ओर है। फोन में 4700mAh की बैटरी होने की बात भी कही गई है। रेनो 10 सीरीज कम से कम 80W तक फास्ट चार्जिंग प्रदान करेगी।

फोन का कैमरा सेटअप

लीक में फोन के अन्य डिटेल की जानकारी भी दी गई है। कहा जा रहा है कि इसमें 50MPSony IMX890 मुख्य कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक पेरिस्कोप कैमरा दिया गया है। डिवाइस में OLED पैनल होगा और यह 1.5K रिजोलूशन पेश करेगा। फोन 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। बायोमेट्रिक्स के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एआई फेस अनलॉक होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button