OnePlus Nord 2T की सेल डेट और कीमत का हुआ खुलासा, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

OnePlus भारत में OnePlus 2T लॉन्च करने की तैयारी में है। OnePlus Nord 2T भारत में 1 जुलाई को लॉन्च होगा और फोन 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. OnePlus भारत में OnePlus 2T लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक लॉन्च की तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन लीक और अफवाहें बताती हैं कि फोन भारत में 1 जुलाई को लॉन्च होगा। एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ कंपनी 50-इंच स्मार्ट टीवी, इयरबड्स और नैकबैंड को पेश करने की भी तैयारी कर रहा है।MySmartPrice को टिपस्टर इशान अग्रवाल से पता चला है कि वनप्लस 1 जुलाई को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही अब इस फोन को भारत में सेल डेट सामने आ गई है। आइए एक नज़र डालें सब डिटेल्स पर:

OnePlus Nord 2T की सेल डेट

OnePlus Nord 2T भारत में 1 जुलाई को लॉन्च होगा और फोन 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फोन पूरे भारत में Amazon, OnePlus.in और OnePlus Stores के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

OnePlus Nord 2T 5G की भारत में संभावित कीमत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nord 2T 8GB/128GB वैरिएंट की कीमत 28,999 रुपये और 12GB/256GB मॉडल की कीमत 31,999 रुपये हो सकती है।

OnePlus Nord Buds और OnePlus Bullet वायरलेस Z2 कलर वैरिएंट

वनप्लस नॉर्ड बड्स जिसे भारत में अप्रैल में ब्लैक स्लेट और व्हाइट मार्बेल कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था। अब, कंपनी सेलो ब्लू नामक एक नया रंग विकल्प जोड़ेगी। इसी तरह, सबसे लोकप्रिय बजट नेकबैंड में से एक OnePlus Bullet Wireless Z2, एक नए लाल रंग विकल्प में उपलब्ध होगा। दोनों नए कलर वैरिएंट का 1 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा और भारत में 4 जुलाई से खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

OnePlus Nord 2T के फीचर और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस का यह फोन 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाला है। कंपनी का यह लेटेस्ट 5G फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी लगी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button