जल्द ही लॅान्च होने वाला है OnePlus 11, जानिये फीचर्स और कीमत

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. वनप्लस 11 को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही है कि इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की कोई ऑफिशियल जानकारी तो नहीं दी है, लेकिन उससे पहले फोन के कलर वेरिएंट ऑनलाइन लीक हो गए हैं। पता चला है कि वनप्लस 11 को ग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. आने वाले फोन को लेकर उम्मीद की जा रही है कि ये 12जीबी रैम और अधिकतम 256जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

टिप्सटर मैक्स जैम्बोर ने ट्विटर पर बताया है कि ये फोन को ग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि लॉन्चिंग के समय इसे और भी कलर ऑप्शन में पेश किया जाए. बता दें कि इस साल मार्च में लॉन्च हुए वनप्लस 10 प्रो को भी दो कलर ऑप्शन जेड ग्रीन और मूनस्टोन ब्लैक शेड में पेश किया गया था।

फोन में 120Hz डिस्प्ले मिलने की उम्मीद

फिलहाल वनप्लस ने फोन को लेकर किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसे लेकर कई तरह की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। लीक हुई जानकारी से मालूम हुआ है कि वनप्लस 11 को एंड्रॉयड 13 बेस्ड ऑक्सीजन OS 13 के साथ पेश किया जाएगा, और इसमें 6.7 इंच का 2K LTPO डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

ये भी पढ़े

जानिये कब लॉन्च होने जा रहा है Infinix का ये 5जी फोन और क्या होगी कीमत

इसके डिस्प्ले में होल-पंच मिलने की उम्मीद है, जो कि सेल्फी शूटर के लिए है। ये दो रैम ऑप्शन 8जीबी, 12जीबी और स्टोरेज ऑप्शन 128जीबी और 256जीबी के साथ आ सकता है।

मिलेगी 100W की वायर्ड चार्जिंग

कैमरे के तौर पर वनप्लस 11 में हैसलब्लैड ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें 50 मेगापिक्सल का IMX890 सेंसर, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 32 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा. सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. पावर के लिए फोन में 5000mAh बैटरी दी जा सकती है, जो कि 100W के वायर और 50W के वायरलेस चार्जिंग के साथ पेश की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button