श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कही ये बात…

ब्रजेश पाठक ने कहा, इस मामले में सरकार और पुलिस गंभीरता से आगे बढ़ रही है। कानून को चुनौती देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करने के आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपराधियों को साफ संदेश दिया है कि प्रदेश सरकार किसी भी तरह उन्हें बख्शने के मूड में नहीं है। उनके इस बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार ने इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है और गालीबाज श्रीकांत त्यागी की अब खैर नहीं है। त्यागी की गिरफ्तारी के लिए यूपी और उत्तराखंड में कई जगहों पर छापेमारी चल रही थी।

क्या कहा ब्रजेश पाठक ने

ब्रजेश पाठक ने कहा कि, हमारी सरकार ने पहले ही तय कर लिया था कि किसी भी अपराधी को छोड़ेंगे नहीं। इस मामले में भी सरकार और पुलिस गंभीरता से आगे बढ़ रही है। कोई भी ऐसा व्यक्ति जिसने कानून को चुनौती देने का काम किया है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे. ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

आज गिरफ्तार हुआ था त्यागी

श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने आज मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मेरठ में उसे उसके एक करीबी के घर से पकड़ा गया। त्यागी पर महिला के साथ अभद्रता और गाली-गलौज करने का आरोप है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। लोगों ने इसकी काफी आलोचना की थी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। पुलिस टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं।

ये भी पढ़े

प्रयागराज में श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज

केशव प्रसाद मौर्य ने क्या कहा

इसके पहले श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी कहा था कि, “उत्तर प्रदेश में जो भी अपराध करेगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने पूछा था कि क्या उत्तर प्रदेश में कोई भी आरोपी आजाद होकर घूम सकता है?” बीजेपी के कई नेताओं और मंत्रियों ने भी अपराधियों और गलत काम करने वालों पर सरकार की बर्दाशत न करने की नीति की बात कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button