ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- उनके इलाकों में ही हम पिट गए

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।  

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. यूपी में इन दिनों समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव अपने ही गठबंधन दलों के निशानें पर हैं। पहले चाचा शिवपाल सिंह यादव के बाद आजम खान और अब सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर निशाने पर लिया है। ओपी राजभर ने कहा कि हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं।

ओपी राजभर ने कही ये बात

बीते कुछ दिनों से ओपी राजभर अखिलेश यादव पर लगातार हमले कर रहे हैं। अब उन्होंने कहा, “उनके पार्टी के कई लोग मुझसे कह चूके हैं कि उनसे (अखिलेश यादव) कहिए कि घर से निकलें और लोगों से मिलें हम तो उनके साथ 4 महीने पहले आए तो हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई, लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं। ये बातें उन्होंने विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने जाते वक्त लखनऊ में कही।

पहले भी दी थी नसीहत

इससे पहले भी ओपी राजभर ने अखिलेश को नसीहत दी थी। तब उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी के नेता जब मुझसे मिलते हैं तो वो कहते हैं कि मैं उनके नेता को घर से बाहर निकलने और जनता से बात करने के लिए कहूं अखिलेश यादव को घर से बाहर निकलना चाहिए, लोगों से मिलना चाहिए। उन्होंने आम लोगों से मुलाकात करने के लिए बैठकों की एक श्रंखला शुरू करनी चाहिए, पार्टी को मजबूत करने कि लिए इसकी जरूरत है।

Also Read –

प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही खपत…

इससे पहले भी ओपी राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव को एसी की हवा की आदत हो गई है। उनकी पार्टी के कार्यकर्ता शिकायत करते हैं कि वो किसी से भी नहीं मिलते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button