मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुंचे ओम प्रकाश राजभर, देखें तस्वीरें

समाजवादी पार्टी से तकरार के बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है। जिसकी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की.

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. उत्तर प्रदेश उपचुनाव में हार के बाद से ही सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर लगातार अखिलेश यादव पर जुबानी हमले कर रहे हैं। वहीं बीते कुछ दिनों से राजभर के गठबंधन से अलग होने की अटकलें भी चल रही थी। इसी बीच मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का निधन हुआ, जबकि इससे पहले सपा संरक्षक बीमार चल रहे थे। ऐसे में ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट कर कुछ तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद इन तस्वीरों ने फिर एक नई चर्चा शुरू कर दी है।

समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी का निधन 9 जुलाई को हुआ था। जिसके बाद पूरा परिवार शोक में दुखी नजर आ रहा था। ऐसे में राजनीतिक बयानबाजियों और अटकलों को किनारे कर सुभासपा प्रमुख सपा सरंक्षक से मिलने पहुंच गए जिससे फिर एक नई चर्चा शुरू हो गई।

 

ट्वीट कर दी जानकारी

दोनों के बीच हुई इस मुलाकात की जानकारी ओम प्रकाश राजभर ने तस्वीरों के साथ ट्वीट कर शेयर की अपने ट्वीट में सुभाषपा प्रमुख ने कहा, “समाजवादी पार्टी के सरंक्षक, पूर्व रक्षा मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की धर्मपत्नी साधना गुप्ता के निधन पर बुधवार को उनके लखनऊ स्थित आवास पर मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया।

ये भी पढ़े 

गुरु पूर्णिमा पर CM योगी ने की विशेष साधना…

सुभासपा प्रमुख द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में मुलायम सिंह यादव बेड पर सोए हुए नजर आ रहे हैं। जबकि ओम प्रकाश राजभर उनके पास कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। दो तस्वीरों में इन दोनों दिग्गज नेताओं के बीच कुछ चर्चा भी हो रही है। इन तस्वीरों को काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि पिछले दिनों की राजनीतिक चर्चाओं के बावजुद अब यादव परिवार के दुख में सुभासपा प्रमुख उनके साथ दिख रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button