कपड़े छोड़ अब उर्फी जावेद ने पूरे शरीर पर पहनी पट्टी, देखें वीडियो

अलग-अलग लुक ट्राई करने के बाद उर्फी जावेद के दिमाग में एक नया आईडिया आया और जिस पट्टी को आप अपनी चोट पर बांधते हैं उर्फी जावेद ने उसी पट्टी को अपना नया लुक बना लिया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. जब भी आपको चोट लगी होती है तो यकीनन आप चोट पर पट्टी बंधवाने के लिए डॉक्टर के पास जाते होंगे। लेकिन बता दें अब तो डॉक्टर के पास जाने का भी कोई फायदा नहीं होगा क्योंकि उर्फी मैडम ने इस बार एक ऐसा आउटफिट तैयार किया है कि उन्होंने सारे हॉस्पिटल की पट्टी को अपने बदन पर लपेट लिया है। जी हां अलग-अलग लुक ट्राई करने के बाद उर्फी जावेद के दिमाग में एक नया आईडिया आया और जिस पट्टी को आप अपनी चोट पर बांधते हैं उर्फी जावेद  Urfi Javed ने उसी पट्टी को अपना नया लुक बना लिया। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना नया लुक दर्शकों के साथ साझा किया है।


इस नए लुक के साथ उर्फी जावेद ने अपना हैलोवीन आउटफिट दर्शकों को दिखाया है। उर्फी ने इस ड्रेस के साथ डार्क शेड लिपस्टिक लगाई हुई है। साथ ही हाई बन बनाए हुए अपने हैलोवीन लुक को कंप्लीट किया है। उर्फी जावेद की इस वीडियो के बैकग्राउंड में टेलर स्विफ्ट का एंटी हीरो गाना बज रहा है।

ये भी पढ़े

सर्दियों में बनाकर खाएं आंवला लौंजी, बनाने के लिये फॅालो करें ये टिप्स

जितनी मजेदार उर्फी जावेद की ये वीडियो है उतने ही मजेदार उर्फी जावेद की वीडियो पर आए ये कमेंट भी हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए उर्फी की वीडियो पर लिखता है कि- केमिस्ट पर नहीं मिलेगी सस्ती पट्टी, अब हमारे पेशेंट तुम्हारे पास आएंगे ड्रेसिंग करवाने तो वहीं दूसरा यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि- ब्लेड से कट मार लिया होगा तभी ये हाल है. अन्य यूजर लिखता है कि- मैडम हेलोवीन तो चला गया आप थोड़ी लेट हो गईं। तो कोई लिखता है कि- मुझे लगा कुछ देर बाद यह ममी बनकर सामने आएंगी।

उर्फी जावेद की इस वीडियो पर लगातार लोगों के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। तो वहीं हेटर्स उर्फी को टारगेट करने का मौका नहीं छोड़ रहे. लेकिन आप उर्फी को इतना तो जान गए होंगे कि उर्फी को ट्रॉलर्स की ट्रॉलिंग का कोई फर्क नहीं पड़ता. वह तो मस्त मौला अंदाज में अपने इसी तरह के आउटफिट हर दिन दर्शकों के लिए रेडी करती रहती हैं और इन आउटफिट से सबका ध्यान अपनी ओर खींच ले जाती हैं।

Also read-

Lucknow: लालपुर आंगनवाड़ी पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, जमीन पर बैठकर की बच्चों से बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button