बंदर ने फिल्मी स्टाइल में किया अपनी प्रेमिका को किस, देखें वायरल वीडियो

क्या आपने कभी बंदरों को किसी फिल्मी कपल की तरह किस करते हुए देखा है। अगर नहीं तो एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसमें एक बंदर अपनी प्रेमिका को किस करता हुआ नजर आ रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अपने पार्टनर को किस करना, प्यार जताने का एक सबसे बड़ा संकेत बताया जाता है। कहा जाता है कि किस करने से दो दिलों में प्यार बढ़ता है। इसी वजह से इंसान किस को एक खास जगह अपने लाइफ में देता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी प्यार जताने को किस करते हैं। जी, हां एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में एक बंदर अपनी प्रेमिका बंदरिया को किस करता हुआ नजर आ रहा है। इस बंदर को बंदरों का इमरान हाशमी भी कह देंगे तो गलत नहीं होगा।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बंदर पेड़ पर बैठकर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का किस करने का स्टाइल किसी फिल्मी कपल से कम नहीं लग रहा है। दोनों की किस करते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है। लोग जमकर इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। बंदरों को ऐसे किसी कपल की तरह किस करते हुए देखना ही काफी यूनीक और नया है।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ourplanetmonkey पेज से शेयर किया गया है। अभी तक वीडियो को लाखों की तादाद में लोग देख चुके हैं। करीब पंद्रह हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। काफी संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर रिएक्शन भी दिए हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button