टॉफी का लालच देकर मासूम के साथ किया दुष्कर्म

यूपी के बरेली में एक शख्स ने टॉफी का लालच देकर आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। तबीयत बिगड़ने पर युवक भाग गया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मासूम की हालात बिगड़ने के बाद युवक वहां से भाग गया। पीड़िता के पिता ने शनिवार को इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद रविवार को लिखित रूप से मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

ये घटना बरेली के फतेहपुर पश्चिम थाना क्षेत्र का है। जहां आठ सितंबर को 8 वर्षीय मासूम मेला ग्राउंड में खेल रही थी। शाम को एक अज्ञात युवक ने मासूम को टॉफी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ लेकर चला गया। परिजनों के मुताबिक युवक जंगल में ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म किया और हालात बिगड़ने पर उसे छोड़कर भाग गया। इसके बाद पीड़िता घर पहुंची लेकिन डर के मारे किसी से कुछ नहीं कहा। वहीं परिजनों ने भी उसके शरीर कपड़े पर लगे खून पर ध्यान नहीं दिया।

पीड़िता के नाना के मुताबिक शुक्रवार को उसकी हालात बिगड़ने लगी तब परिजनों ने उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात बताई। इसके बाद पिता ने मासूम को लेकर मीरगंज स्थित महिला अस्पताल ले गए। जांच के बाद डॉक्टरों ने परिजनों को थाने में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। शनिवार शाम पिता ने जिले के फतेहगंज थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

गंभीर हालात होने के कारण जिला अस्पताल किया गया रेफर

दुष्कर्म का मामला होने के कारण पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए खिरका स्थित सीएचसी ले गई लेकिन हालात गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पिता ने बताया कि बच्ची की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब हो रही थी जिसके बाद गांव से ही दवा लाकर उसे दिया जा रहा था। लेकिन आराम नहीं मिलने पर मासूम चिल्लाने लगती थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने जब रेप की बात बताई तो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button