मायावती के भतीजे आकाश की शादी 26 मार्च को, BSP के अलावा किसी दूसरी पार्टियों के नेताओं को न्योता नहीं 

स्टार एक्सप्रेस संवाददाता

लखनऊ: बीएसपी सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी 26 मार्च को गुरुग्राम के एंबियंस आइलैंड स्थित ए डॉट बाई जीएनएच पर की जाएगी। आकाश की शादी बीएसपी के ही वरिष्ठ नेता अशोक सिद्धार्थ की बेटी से होने जा रही है। इसका न्योता बसपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को भेजा गया है लेकिन अन्य दलों को अभी तक बुलाए जाने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि आकाश आनंद की शादी में बहुत ही करीबी लोगों को बुलाया गया है।

अशोक सिद्धार्थ को मायावती का काफी करीबी माना जाता है। अशोक सिद्धार्थ 2008 में डॉक्टरी की नौकरी छोड़कर पार्टी में शामिल हुए थे। बीएसपी की कई बड़े पदों पर रहे। साथ ही अशोक सिद्धार्थ राज्यसभा सांसद रहे, एमएलसी भी रहे। उनकी बेटी का नाम प्रज्ञा है जो एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद एमडी की पढ़ाई कर रही हैं।आकाश आनंद और प्रज्ञा की शादी का कार्ड बंट रहा है, लेकिन अभी तक अन्य दलों के नेताओं को कार्ड नहीं मिला है, जबकि बसपा के सांसदों और पदाधिकारी को कार्ड भेजा जाना शुरू हो गया है। पार्टी के नेताओं के मुताबिक, शादी के बाद 28 मार्च को एक आयोजन रखा गया है, जिसमें पार्टी के किसी नेता को नहीं बुलाया गया है।

 

कौन हैं आकाश आनंद?

आकाश आनंद, बीएसपी चीफ मायावती के छोटे भाई आनंद कुमार के बेटे हैं। उन्होंने लंदन के एक बड़े कालेज से एमबीए की डिग्री हासिल की है.पार्टी में युवाओं और टूटे बसपाइयों को जोड़ने के लिए मायावती ने आकाश आनंद को आगे किया है। आकाश आनंद मौजूदा समय में बसपा के नेशनल कोआर्डिनेटर हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button