हाईकोर्ट के फैसले पर UP सरकार पर भड़कीं मायावती, BJP को कही ये बात

यूपी निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण के हाईकोर्ट के फैसले पर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। हाईकोर्ट ने यूपी सरकार के द्वारा जारी चुनाव नोटिफिकेशन को रद्द कर दिया है...

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. यूपी निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण के हाईकोर्ट के फैसले पर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। हाईकोर्ट ने यूपी सरकार के द्वारा जारी चुनाव नोटिफिकेशन को रद्द कर दिया है। साथ ही जल्द निकाय चुनाव कराने का निर्देश दिया है। हाईकोर्ट के फैसले पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने भाजपा पर OBC और आरक्षण-विरोधी होने का आरोप लगाया है।

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि HC का फैसला सरकार की मानसिकता दर्शाता है। BJP सरकार की सोच OBC और आरक्षण-विरोधी है। सरकार OBC आरक्षण की व्यवस्था सुनिश्चित करें। SC के निर्देशों का पूरी निष्ठा और ईमानदारी से पालन हो। मायवती ने कहा इस गलती की सजा OBC समाज BJP को चुनाव में देगा।

Also Read-

रामगोपाल यादव ने BJP पर कसा तंज, बोले – UP के सारे OBC मंत्री बंधुआ मजदूर जैसे…

यूपी निकाय चुनाव को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने अहम फैसला सुनाते हुए ओबीसी आरक्षण को रद्द कर दिया है। हाईकोर्ट ने तत्काल निकाय चुनाव कराने का निर्देश दिया है। हाईकोर्ट ने साफ कहा है कि बिना ट्रिपल टेस्ट और शर्तों के ओबीसी आरक्षण तय नहीं किया जा सकता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button