मलाइका अरोड़ा ने मुन्नी बदनाम गाने पर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

ग्लैमरस ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक कैसीनो लॉन्च का वीडियो शेयर किया है। इस कसीनो लॉन्च पर वह मुन्नी बदनाम हुई गाने पर डांस करती नजर आई

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. मलाइका एक बार फिर एक खास वजह से खबरों में छाई हुई हैं। मलाइका अपने लेटेस्ट बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा जॉर्जिया के बटुमी में एक कसीनो को लॉन्च करने पहुंची। इस कसीनों में मलाइका ने अपने लुक का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अपने हिट गाने मुन्नी बदनाम पर थिरकती नजर आ रही हैं। मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुन्नी बदनाम पर कसीनों में मलाइका के ठुमके

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर इस कसीनो लॉन्च का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मलाइका बॉलीवुड डीवी के अंदाज में वेन्यू में एंट्री करती हुई दिख रही हैं। वहां मौजूद गेस्ट के बीच मलाइका जैसे ही पहुंचती हैं उनकी एक झलक देखने के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को देखा जा सकता है। फिर मलाइका अपने हिट गाने मुन्नी बदनाम हुई पर बैकग्राउंड डांसर्स के साथ सॉफ्ट डांस स्टेप्स करते हुए दिख रही हैं।

ऑफ शोल्डर ड्रेस में कहर ढा रही हैं मलाइका

इस इवेंट के लिए मलाइका ने शिमर ब्लैक और सिल्वर लुक के गाउन ड्रेस के चुना। मलाइका इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आईं। मलाइका के इस लुक के लिए फैन्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे। उनके फैन्स ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में उन्हें गॉर्जियस, ब्यूटिफुल और स्टनिंग जैसे कॉम्पलीमेंट दिए। मलाइका इससे पहले भी फैन्स को अपने बोल्ड लुक्स से एंटरटेन करती आईं हैं। वह अपनी ड्रेसिंग के साथ कई एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। अपने बोल्ड लुक और ड्रेस की च्वॉइस पर वो एक इंटरव्यू में पहले ही बोल चुकी हैं कि ड्रेस क्या पहननी है या क्या नहीं पहननी है ये एक पर्सनल मुद्दा है और वो अपनी पर्सनल च्वॉइस पर किसी की प्रतिक्रिया को हावी नहीं होने देतीं।

‘अरोड़ा सिस्टर्स’ शो लेकर आ रही हैं

मलाइका के इंडस्ट्री वर्क की बात करें तो खबरों हैं कि मलाइका अरोड़ा जल्द ही बहन अमृता अरोड़ा के साथ अरोड़ा सिस्टर्स नाम का शो लेकर आ रही हैं इस शो के जरिए दोनों बहनें अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों के साथ खुलासे करने वाली हैं। इस शो में अरबाज और अर्जुन भी आएंगे। ये शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button