लखनऊः महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर दी जान

लखनऊ में शुक्रवार की सुबह महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी। रेलवे क्रासिंग पर हुई घटना को पहले हादसा माना गया।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. शुक्रवार की सुबह महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी। रेलवे क्रासिंग पर हुई घटना को पहले हादसा माना गया। लेकिन कुछ समय बाद ही महिला के खुदकुशी करने की बात पुष्ट हो गई। महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी। दूसरे बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल खुदकुशी के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस घरेलू कलह मान रही है।

बताया जाता है कि न्यू हैदराबाद से महानगर की तरफ जाने वाली रोड स्थित क्रासिंग पर मां-अपने दो बच्चों के साथ पहुंची थी। क्रासिंग बंद होने पर महिला कुछ देर तो ट्रेन आने का इंतजार करती रही। फिर अचानक क्रासिंग फाटक के नीचे से निकलकर रेल पटरी के पास पहुंच गई।

जैसे ही ट्रेन आई महिला बच्चों को लेकर पटरी के बीच में आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से महिला और एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा बच्चा ट्रेन के धक्के से छिटकर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास के लोगों की सूचना पर महानगर पुलिस पहुंची। घायल बच्चे को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया। जहां कुछ समय बाद दूसरे बच्चे को भी मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने पहले इसे हादसा माना। महिला की शिनाख्त हुई तो मामला खुल गया।

महिला बच्चे का बैग, अपना मोबाइल और पर्स घर पर छोड़कर आयी थी। सीएमएस महानगर कोतवाली के पीछे है, जबकि महिला फातिमा क्रासिंग के पास पहुंची थी। इसी दौरान लखनऊ से गोरखपुर जा रही निरीक्षण ट्रेन से कटकर जान दे दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button