लखनऊ : कुछ और दिन लोगो को झेलना पड़ेगा उमस, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

IMD के मुताबिक लखनऊ तथा आसपास के क्षेत्रों में अगले 4 से 5 दिनों तक हल्के बादल छाए रहेंगे। हालांकि 27 जून तक इन सभी क्षेत्रों में अच्छी बारिश होने की कोई संभावना नहीं है।

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. भारतीय मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक अगले 5 दिनों तक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ेगा। वेस्टर्न डिस्टरबेंस के कारण लखनऊ के तथा उसके आसपास के इलाकों में हल्के बादल तो छाए रहेंगे मगर मानसून कमजोर होने के कारण कोई खास बारिश होने के अनुमान नहीं है। इस हफ्ते मंगलवार को लखनऊ के चारबाग, इंदिरा नगर तथा गोमती नगर समेत शहर के कई अन्य हिस्सों में तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली थी

लखनऊ में आज का मौसम

लखनऊ तथा आसपास के ज्यादातर हिस्सों में आज लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग के मुताबिक अगले 5 दिनों तक राजधानी तथा उसके आसपास के सभी क्षेत्रों में आंशिक रूप से हल्के बादल छाए रहेंगे। मगर मानसून कमजोर होने केकारण इन मौसमी गतिविधियों के बीच भी कोई खास बारिश होने की संभावना नहीं है। लखनऊ में अगले 5 दिनों तक लोगों को हल्की उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़े 

महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने दिया इस्तीफा…

लखनऊ का तापमान

लखनऊ तथा आसपास के क्षेत्रों में आज पूरे दिन आंशिक रूप से बादल छाए रहने के कारण अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है जबकि न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button