लखनऊ: डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने ठंड से कांपते मरीज को पहनाई अपनी सदरी…

कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे से निपटने के लिए यूपी समेत कई राज्यों में आज मॉकड्रिल किया गया। कोरोना से निपटने के लिए यूपी के सरकारी अस्पताल कितने तैयार हैं आज इसकी परख हुई...

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे से निपटने के लिए यूपी समेत कई राज्यों में आज मॉकड्रिल किया गया। कोरोना से निपटने के लिए यूपी के सरकारी अस्पताल कितने तैयार हैं आज इसकी परख हुई। इसी कड़ी में मंगलवार को बलरामपुर अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की दरियादिली सामने आई है। डिप्टी सीएम ने ठंड से कांपते मरीज को अपनी सदरी उतार के पहना दी।

कोरोना से निपटने के लिए यूपी के सरकारी अस्पतालों में मॉकड्रिल हुई। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ठंड से कांपते मरीज को अपनी सदरी दी। बता दें, डिप्टी सीएम मॉकड्रिल का जायजा लेने बलरामपुर अस्पताल पहुंचे थे। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा सभी अस्पतालों में मॉकड्रिल किया जा रहा हैं, कोविड की तैयारियों का जायजा लिया गया है, प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों में मॉकड्रिल हो रही है, कोविड को लेकर हमारी तैयारी पूरी है।

आज पूरे प्रदेश में सुबह 10 बजे से कोरोना से निपटने की तैयारियों की मॉकड्रिल की गई है। नोडल अधिकारी खामियों पर रिपोर्ट तैयार करेंगे। कोविड संबंधी सभी उपकरणों की आज जांच होगी। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बीते सोमवार को निर्देश दिये थे।

ये भी पढ़े

ओबीसी आरक्षण पर योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

बता दें, चीन, जापान, अमेरिका समेत कई देशों में कोरोना के नए वैरिएंट का प्रकोप जारी है। कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत सरकार और राज्य सरकारें अलर्ट मोड पर हैं। कोरोना से लड़ने के लिए तैयारियों के साथ सावधानी, सरतर्कता बरतने के निर्देश दिये गये हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button